Hindi NewsEntertainment NewsTvKWK 8: कौन है ऑरी? अनन्या पांडे और सारा अली खान भी नहीं दे पाईं जवाब, करण जौहर ने उड़ाया मजाक

KWK 8: कौन है ऑरी? अनन्या पांडे और सारा अली खान भी नहीं दे पाईं जवाब, करण जौहर ने उड़ाया मजाक

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में अनन्या पांडे और सारा अली खान ने शिरकत की। इस दौरान करण ने ऑरी के प्रोफेशन के बारे में पूछा तो दोनों ही गोलमोल जवाब देती दिखीं।

KWK 8: कौन है ऑरी? अनन्या पांडे और सारा अली खान भी नहीं दे पाईं जवाब, करण जौहर ने उड़ाया मजाक
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 9 Nov 2023 12:28 PM
हमें फॉलो करें

कॉफी विद करण के 8वें सीजन के तीसरा एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गया है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और बॉबी देओल-सनी देओल के बाद शो में सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आईं। इस एपिसोड में सारा-अनन्या ने काफी मस्ती मजाक की, जिसके कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शो के एक हिस्से में ऑरी का भी जिक्र हुआ, जो अक्सर सेलेब्स संग पार्टीज में नजर आते हैं। हालांकि अनन्या और सारा, करण जौहर को नहीं बता पाईं कि ऑरी का प्रोफेशन क्या है।

ऑरी कौन है?
शो में करण जौहर ने अनन्या पांडे और सारा अली खान से पूछा- 'बताओ कि ऑरी कौन है?' इस पर सारा कहती हैं- 'किसे नहीं पता कि वो क्या है?' इस पर अनन्या कहती हैं, 'मैं लाइन भूल गई हूं लेकिन वो कुछ ऐसा था- लव्ड बट मिसअंडरस्टूड।' यानी जिसे प्यार करते हैं लेकिन गलतफहमियां भी हैं।  इस पर करण जौहर तपाक से कहते हैं, 'इसे आप फिनोमिना कहोगे, पर्सन नहीं... ये कोई प्रोफेशन नहीं है।' करण जौहर इसके बाद  अनन्या पांडे के जवाब का भी मजाक उड़ाते दिखते हैं। 
 

करण को नहीं मिला जवाब
करण आगे सीधे तौर पर ऑरी की जॉब के बारे में पूछते हैं, तो सारा कहती हैं, 'वो बहुत फनी है, उसके पास बहुत कैप्शन्स होते हैं।' इस पर करण जौहर फिर कहते हैं- 'मुझे अभी तक नहीं बताया कि वो करता है क्या?' इस पर अनन्या कहती हैं- 'मुझे नहीं पता करण, वो बहुत कुछ करता है। वो खुद पर काम करता है।' कॉफी विद करण 8 के इस क्लिप में तो साफ दिख रहा है कि अनन्या पांडे और सारा अली खान को भी नहीं पता कि ऑरी क्या करते हैं।

सेलेब्स संग नजर आते हैं ऑरी
जानकारी के मुताबिक ऑरी का असली नाम ओरहान अवतरमणि है। ऑरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और सारा अली खान, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर, नीसा देवगन, सलमान खान, शनाया कपूर, इब्राहिम अली खान, दीपिका पादुकोण, शुभमन गिल, एना हैथवे, पेरिस हिल्टन,सुहाना खान, आर्यन खान और करीना कपूर खान सहित कई सेलेब्स संग पार्टीज में नजर आ चुके हैं।
 

ऐप पर पढ़ें