फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीKoffee with Karan: करण जौहर के इस सवाल पर भड़के रणवीर सिंह, शो छोड़कर जाते-जाते कही ये बात

Koffee with Karan: करण जौहर के इस सवाल पर भड़के रणवीर सिंह, शो छोड़कर जाते-जाते कही ये बात

Koffee with Karan 7 First Episode: अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर शो के होस्ट करण जौहर ने रणवीर सिंह से ऐसा क्या पूछ लिया जिस पर रणवीर सिंह को इतना गुस्सा आ गया कि वो शो छोड़कर ही जाने लग गए?

Koffee with Karan: करण जौहर के इस सवाल पर भड़के रणवीर सिंह, शो छोड़कर जाते-जाते कही ये बात
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 05 Jul 2022 06:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी के सबसे पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan) का 7वां सीजन 7 जुलाई से शुरू होने जा रहा है। शो में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहले कपल के तौर पर पहुंचेंगे। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में बतौर लीड कपल काम कर रहे हैं। रणवीर-आलिया वाले एपिसोड का टीजर वीडियो आउट कर दिया गया है लेकिन इसमें रणवीर सिंह करण जौहर पर भड़कते नजर आ रहे हैं।

करण जौहर के इस सवाल पर रणवीर को आया गुस्सा
करण जौहर ने खुद इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर शो के होस्ट करण जौहर ने रणवीर सिंह से ऐसा क्या पूछ लिया जिस पर रणवीर सिंह को इतना गुस्सा आ गया कि वो शो छोड़कर ही जाने लग गए? तो चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला कि आखिर बात कहां से शुरू हुई।

गुस्से में सोफा से उठकर चल दिए रणवीर सिंह
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट काउच पर बैठे हुए थे और रणवीर सिंह होस्ट वाली पोजीशन पर बैठकर उनसे तमाम तरह की मजेदार बातें कर रहे थे। लेकिन फिर आता है रैपिड फायर राउंड का मौका जिसमें करण जौहर आलिया भट्ट से पूछते हैं कि उनकी बेस्ट ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री वह किसके साथ मानेंगी? वरुण धवन के साथ या फिर रणवीर सिंह के साथ?

वरुण धवन से जुड़े सवाल पर रणवीर को आया गुस्सा!
बता दें कि आलिया भट्ट 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में वरुण धवन के साथ काम कर चुकी हैं। ये एक ब्लॉकबस्टर हिट मूवी थी। जहां तक उनकी रणवीर के साथ कैमिस्ट्री का सवाल है तो वो हमें 'रॉकी और रानी' में देखने मिलेगी। करण जौहर के इस सवाल पर रणवीर सिंह भड़क गए और सोफा से उठकर खड़े हो गए।

जाते-जाते रणवीर ने करण से कही ये बात
इससे पहले कि आलिया भट्ट होस्ट करण जौहर के सवाल का जवाब देतीं, रणवीर सिंह ने कहा- मैं तुम्हें जान से मार दूंगा। इसके बाद जब आलिया जवाब देती हैं तो रणवीर गुस्सा होकर उठकर सेट से जाने लगते हैं। रणवीर कहते हैं कि बहुत हो गया। जाते-जाते वह करण जौहर से कहते हैं कि एडिट भेज देना। करण जौहर जब रणवीर सिंह से वापस आने को कहते हैं तो रणवीर नाराज होते हुए कहते हैं। काहे का? पागल है क्या... रणवीर बेहतर डांसर है कि वो... किसके साथ बेहतर कैमिस्ट्री है। फिर रणवीर सिंह गुस्से में आलिया भट्ट से कहते हैं- तुम दोस्त के नाम पर कलंक हो। 

epaper