Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKhatron Ke Khiladi Season 13 Kundlai Bhagya actress Ruhi Chaturvedi becomes the first contestant to get eliminated says reports

KKK 13: रोहित शेट्टी के शो में होगा पहला एलिमिनेशन, बाहर होंगी 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस

Khatron Ke Khiladi Season 13: रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में पहला एलिमिनेशन होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस शो से बाहर हो सकती हैं।

KKK 13: रोहित शेट्टी के शो में होगा पहला एलिमिनेशन, बाहर होंगी 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 24 May 2023 08:54 PM
हमें फॉलो करें

रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का आगाज हो गया है। बता दें, इस बार स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो को जीतने के लिए छोटे पर्दे के 14 खिलाड़ी मुकाबला कर रहे हैं। अभी इन खिलाड़ियों के बीच ट्रॉफी जीतने की जंग शुरू ही हुई थी कि एलिमिनेशन का समय नजदीक आ गया है। जी हां, जल्द ही रोहित शेट्टी के शो से एक कंटेस्टेंट की छुट्टी होने वाली है।

इन कंटेस्टेंट का शो से कटेगा पत्ता
टेलीचक्कर की रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि 'खतरों के खिलाड़ी 13' से कुंडली भाग्य एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी बाहर होने वाली हैं। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि पहले ही हफ्ते में शो से दो लोगों का पत्ता कटेगा। यानी रूही चतुर्वेदी के साथ एक और कंटेस्टेंट एलिमिनेट होगा। लेकिन, यह स्पष्ट कर दें कि अभी तक शो के मेकर्स की तरफ से एलिमिनेशन से जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

बचेंगे ये सेलेब्स
यदि 'खतरों के खिलाड़ी 13' से दो कंटेस्टेंट बाहर होते हैं तो फिर शो में 12 कंटेंस्टेंट्स बचेंगे। यानी अंजलि आनंद, ऐश्वर्या शर्मा, शीजान खान, रोहित रॉय, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, रुचि चतुर्वेदी, अरजित तनेजा, सौंदस मौकाफिर, नायरा बनर्जी और डेजी शाह आदि ट्रॉफी की रेस में बरकरार रहेंगे।

ऐप पर पढ़ें