फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीKhatron Ke Khiladi 12: दो जुलाई से होगा प्रीमियर, जानें कब और कहां देख पाएंगे रोहित शेट्टी का शो

Khatron Ke Khiladi 12: दो जुलाई से होगा प्रीमियर, जानें कब और कहां देख पाएंगे रोहित शेट्टी का शो

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। इस सीजन को भी एक बार फिर से निर्देशक रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। आपको बताते हैं सीजन 12 को आप कहां और कब देख पाएंगे।

Khatron Ke Khiladi 12: दो जुलाई से होगा प्रीमियर, जानें कब और कहां देख पाएंगे रोहित शेट्टी का शो
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 01 Jul 2022 08:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। इस सीजन को भी एक बार फिर से निर्देशक रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। अभी तक टीवी और ग्लैमर जगत के जिन सितारों को फैन्स ने अलग लुक में देखा है अब उन्हें खतरनाक स्टंट करते हुए देखेंगे। शो के मेकर्स ने अभी तक कई प्रोमो जारी कर दिए जिन्हें देखकर फैन्स का उत्साह काफी बढ़ गया है। टीवी पर ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के शुरू होने में कुछ ही घंटे बचे हैं। ऐसे में आपको बताते हैं सीजन 12 को आप कहां और कब देख पाएंगे। 

कब और कितने बजे होगा प्रीमियर


‘खतरों के खिलाड़ी’ के इस सीजन का टैग लाइन है, ‘बच के कहां जाएगा, खतरा कहीं से भी आएगा’ है। करीब एक महीने पहले मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर शो का ऐलान किया था। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का प्रीमियर 2 जुलाई से होगा। कलर्स टीवी पर आप इसे शनिवार और रविवार रात 9 बजे से देख पाएंगे। 

कुल कितने कंटेस्टेंट


इस सीजन में कुल 14 कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं। इनमें रुबीना दिलैक, प्रतीक सहजपाल, सृति झा, निशांत भट्ट, फैजल शेख, शिवांगी जोशी, जन्नत जुबैर, तुषार कालिया, मोहित मलिक, एरिका पैकर्ड, चेतना पांडे, कनिका मान, अनेरी वजानी और राजीव अदातिया हैं।
 

मुनव्वर फारूकी नहीं ले पाए हिस्सा


‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में पहले स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी हिस्सा लेने वाले थे। रिपोर्ट के मुताबिक, उनके पासपोर्ट संबंधी दिक्कतों के चलते वह केपटाउन नहीं जा पाए। 

epaper