Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीkhatron ke khiladi 12 rubina dilaik perform electric shock task watch video - Entertainment News India

Khatron Ke Khiladi 12 : रुबीना दिलैक को लगे बिजली के झटके, क्या कर पाएंगी पूरा टास्क

रुबीना दिलैक टीवी की बहू बनकर सबका दिल जीतने और बिग बॉस की ट्रॉफी अपने घर लाने के बाद इन दिनों रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में जबरदस्त स्टंट करती नजर आ रही हैं और फैंस उन्हें पसंद कर रहे हैं।

Khatron Ke Khiladi 12 : रुबीना दिलैक को लगे बिजली के झटके, क्या कर पाएंगी पूरा टास्क
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 13 July 2022 05:27 PM
हमें फॉलो करें

खतरों के खिलाड़ी में रोज कंटेस्टेंट्स को कई खतरनाक स्टंट्स का सामना करना पड़ता है। अब टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का शो से प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में रुबीना और निशांत बिजली के झटके खाते दिख रहे हैं। दरअसल, एक केज सा बना हुआ है औ उस पर ताले लटके हैं चेन से। ताले पर चाबी लगती है और उन चाबियों को कंटेस्टेंट्स को निकालना है। लेकिन यहां ट्विस्ट ये है कि उस केज पर करंट आ रहा है। तो जब-जब कंटेस्टेंट्स ताला या उस केज को टच कर रहे हैं तो उन्हें बिजली के झटके लग रहे हैं।

निशांत और रुबीना के झटके लगने से जो हाल होता है उसे देखकर रोहित शेट्टी अपनी हंसी नहीं रोक पाते। वह दोनों के एक्सप्रेशन पर खूब हंसते हैं। प्रोमो शेयर कर लिखा गया है, क्या निशांत और रुबीना कर पाएंगे शॉक वेव से भरे, इस चैलेंजिंग खतरे को पार?

वीडियो पर रुबीना के फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। वे कमेंट कर रहे हैं कि बॉस लेडी इस स्टंट और चैलेंज को जरूर पूरा करेंगी।
 

रुबीना को किया था नॉमिनेट

बता दें कि कुछ दिनों पहले सभी कंटेस्टेंट्स को बोला गया था कि उन्हें चुनना होगा कि कौनसा कंटेस्टेंट एलिमिनेशन टास्क के लिए जाए। सभी कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक को एलिमिनेशन टास्क के लिए नॉमिनेट करते हैं। ये देखकर रुबीना काफी भड़क जाती हैं और वह इसकी वजह पूछती हैं।

बाकी कंटेस्टेंट्स के इस बिहेवियर पर रुबीना उन्हें इनसिक्योर और कमजोर बताती हैं। अब देखते हैं कि रुबीना इस शो में कितना आगे तक जाएंगी? हालांकि फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए लगातार सपोर्ट करते रहते हैं।
 

ऐप पर पढ़ें