फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीKhatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर में हुई जबरदस्त फाइट, अब ट्रोल हो रही हैं टीवी की बहूरानी

Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर में हुई जबरदस्त फाइट, अब ट्रोल हो रही हैं टीवी की बहूरानी

Khatron Ke Khiladi 12 Written Update: रुबीना दिलैक ने कहा, 'मैंने ही जन्नत को लॉक का सीक्वेंस बताया था।' जवाब में जन्नत ने भड़कते हुए कहा कि उन्हें ये बात बार-बार कहने की जरूरत नहीं है।

Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर में हुई जबरदस्त फाइट, अब ट्रोल हो रही हैं टीवी की बहूरानी
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 11 Jul 2022 02:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Khatron Ke Khiladi 12 Update: स्टंड बेस्ड रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 में मुकाबला कांटे का चल रहा है। जैसे-जैसे इस शो का सफर आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे कंटेस्टेंट जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगा रहे हैं। टीवी की बहुओं के बीच भी इस शो में जबरदस्त कॉम्पटीशन देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर हाल ही में एक दूसरे के पूरी तरह खिलाफ होती दिखाई पड़ीं।

एलिमिनेशन टास्क में पहुंचीं रुबीना दिलैक और...
'Lock and Keys' टास्क में रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर के बीच जोरदार झगड़ा हुआ। KKK 12 के हालिया एपिसोड में जब होस्ट रोहित शेट्टी ने उस कंटेस्टेंट का नाम पूछा जिसे एलिमिनेट हो जाना चाहिए तो कुल मिलाकर 9 खिलाड़ियों ने रुबीना दिलैक का नाम लिया और कहा कि उन्होंने 'लॉक एंड की' टास्क में जरा सा भी एफर्ट नहीं किया।

रुबीना और जन्नत के बीच हुआ जोरदार झगड़ा
खिलाड़ियों ने कहा कि जन्नत इस टास्क में रुबीना से जीत गई जबकि वो (रुबीना दिलैक) ताला खोल तक नहीं पाई। इसके जवाब में रुबीना दिलैक ने कहा, 'मैंने ही जन्नत को लॉक का सीक्वेंस बताया था।' जवाब में जन्नत ने भड़कते हुए कहा कि उन्हें ये बात बार-बार कहने की जरूरत नहीं है। ड्रामा यहीं पर खत्म नहीं हुआ। जब रुबीना एलिमिनेशन टास्क करने गईं तो जन्नत और बाकी कुछ कंटेस्टेंट उनकी बुराई करते दिखे।

'इतना ही था तो खुद कर लेती और जीत जाती ना'
जन्नत ने रुबीना दिलैक के बारे में कहा, 'उसको इतना ही था तो कर लेती। खुद स्टंट कर लेती और जीत जाती ना।' इस पर तुषार कालिया ने आगे आकर जन्नत से शांत हो जाने को कहा और कहा कि झगड़े को बढ़ाने की जरूरत नहीं है। हालांकि मोहित मलिक और जन्नत जुबैर ने इस बारे में बात करना जारी रखा। एपिसोड की टेलीकास्ट के बाद दर्शक जन्नत से नाराज नजर आए। 

ट्रोलिंग का शिकार हुईं टीवी की बहू जन्नत जुबैर
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज पर दर्शक जन्नत जुबैर को ट्रोल करते दिखे। यूजर्स ने जन्नत जुबैर को बिग बॉस विनर 14 के प्रति डिसरिस्पेक्टफुल होने के लिए जमकर ट्रोल किया। जहां तक एलिमिनेशन टास्क की बात है तो रुबीना दिलैक ने निशांत भट्ट के अगेन्स्ट ये टास्क किया और जीत गईं। हालांकि रोहित शेट्टी ने किसी को भी एलिमिनेट नहीं किया।

epaper