फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीKhatron Ke Khiladi 12: हॉस्पिटल में एडमिट हुईं रुबीना दिलैक, शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा!

Khatron Ke Khiladi 12: हॉस्पिटल में एडमिट हुईं रुबीना दिलैक, शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा!

Khatron Ke Khiladi 12 Rubina Dilaik Admit in Hospital: रोहित शेट्टी ने हालिया एपिसोड में ग्रुप स्टंट करवाए और ऐलान किया कि टास्क के आधार पर वह लीडर का चुनाव करेंगे। पहला टास्क हाइट एंड वॉटर टास्क था।

Khatron Ke Khiladi 12: हॉस्पिटल में एडमिट हुईं रुबीना दिलैक, शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा!
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 07 Aug 2022 02:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Khatron Ke Khiladi 12 Rubina Dilaik Accident: भारतीय टेलीविजन के सबसे बड़े स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' के हालिया एपिसोड में रुबीना दिलैक बुरी तरह इंजर्ड हो गईं। उनकी हालत इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा और उन्हें उस पूरे दिन सिर्फ बेड रेस्ट करने को कहा गया। लेकिन शो के दौरान आखिर ऐसा हुआ क्या जिससे रुबीना दुर्घटना का शिकार हुईं? चलिए जानते हैं।

हाइट से गिरी रुबीना दिलैक
रोहित शेट्टी ने हालिया एपिसोड में ग्रुप स्टंट करवाए और ऐलान किया कि टास्क के आधार पर वह लीडर का चुनाव करेंगे। पहला टास्क हाइट एंड वॉटर टास्क था जिसमें टीम के लीडर्स को चुना जाना था। टास्क के दौरान जब रुबीना खड़ी थीं तो उनके ऊपर शो का बैनर गिर गया जिससे उन्हें सांस आनी बंद हो गई और वह बहुत अनकंफर्टेबल फील करने लगीं। तबीयत नहीं सुधरने पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया और पूरे दिन रेस्ट पर रहने को कहा गया।

कनिका को लगे बिजली के झटके
मोहित और तुषार ने टास्क को बहुत खूबसूरती से परफॉर्म किया और वो लोग टीम लीडर्स बन गए। तुषार की टीम ने सिर्फ 4 मेंबर्स के साथ टास्क पूरा किया जबकि मोहित की टीम में 5 सदस्य थे। इसके बाद टीम ने एनिमल एंड इलैक्ट्रिक टास्क किया जिसमें कनिका, जो कि पहले ही बिजली के झटकों को लेकर अपना डर जाहिर कर चुकी थीं, उन्हें फिर एक बार इसी डर का सामना करना पड़ा।

एपिसोड में जमकर देखने मिली मस्ती
वह इस टास्क के दौरान बहुत बुरी तरह रोने लगीं और उन्हें इस टास्क को करने में बहुत ज्यादा मुश्किलें पेश आईं। फैजूं, जन्नत और चेतना हालांकि इस टास्क को बड़ी खूबसूरती से परफॉर्म कर पाने में कामयाब रहे। इस एपिसोड में हालांकि बहुत सारी मस्ती भी देखने को मिली जिसमें Automated Radio Speaker टास्क सबसे मजेदार था।

epaper