फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीKhatron Ke Khiladi 12: रूबीना दिलैक का कार स्टंट देख फैन्स हुए कायल, बोले- ‘यही हैं विनर’

Khatron Ke Khiladi 12: रूबीना दिलैक का कार स्टंट देख फैन्स हुए कायल, बोले- ‘यही हैं विनर’

खतरों के खिलाड़ी 12 के होस्ट रोहित शेट्टी ने हाल ही में रूबीना दिलैक की काफी तारीफ की। सोशल मीडिया पर रूबीना को विनर बताया जाने लगा। अब एक्ट्रेस का एक वीडियो आया है जिसमें वह कार स्टंट कर रही हैं।

Khatron Ke Khiladi 12: रूबीना दिलैक का कार स्टंट देख फैन्स हुए कायल, बोले- ‘यही हैं विनर’
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSun, 26 Jun 2022 06:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ का फैन्स इंतजार कर रहे हैं। शो की शूटिंग शुरू होने से लेकर अभी तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं। चैनल की ओर से कंटेस्टेंट के कई प्रोमोज भी रिलीज कर दिए गए हैं जिसकी वजह से फैन्स की उत्सुकता और बढ़ती जा रही है। ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ के विनर के नाम की चर्चाएं जोरों पर हैं। बीते दिनों रोहित शेट्टी ने रूबीना दिलैक की काफी तारीफ की। सोशल मीडिया पर रूबीना को विनर बताया जाने लगा। इस बीच अब उनका एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी मानेंगे कि क्यों रोहित शेट्टी ने एक्ट्रेस की तारीफ की है।

रूबीना का खतरनाक कार स्टंट

 

वीडियो में रूबीना बिना डरे कार स्टंट करती दिख रही हैं। उनके चेहरे पर आत्मविश्वास को साफ देखा जा सकता है। यह एक शॉर्ट वीडियो क्लिप है जिसमें रूबीना की हिम्मत दिखती है। वीडियो को शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन दिया, ‘रूबीना तैयार हैं, क्या आप इस खिलाड़ी को देखने के लिए उत्साहित हैं?’

फैन्स ने की तारीफ


प्रोमो वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। एक फैन ने कहा, ‘सुपर एक्साइटेड।‘ एक ने लिखा, ‘क्वीन रूबीना पर गर्व है।‘ तो वहीं कई फैन्स ने वीडियो पर ‘बॉस लेडी‘ कमेंट में लिखा। एक अन्य लिखते हैं, ‘यही हमारी विनर हैं।‘ 

कौन-कौन से कंटेस्टेंट


‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ का प्रसारण 2 जुलाई से कलर्स टीवी पर किया जाएगा। इस सीजन के कंटेस्टेंट में प्रतीक सहजपाल, शिवांगी जोशी, राजीव अदातिया, कनिका मान, मोहित  मलिक, तुषार कालिया और सृति झा सहित अन्य हैं।

epaper