Hindi NewsEntertainment NewsTvKhatron Ke Khiladi 12 में नहीं दिखेंगी दिव्या अग्रवाल, इस वजह से ठुकराया करोड़ों का ऑफर?

Khatron Ke Khiladi 12 में नहीं दिखेंगी दिव्या अग्रवाल, इस वजह से ठुकराया करोड़ों का ऑफर?

Divya Agarwal rejected Khatron Ke Khiladi 12: बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल को रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 का ऑफर मिला था। दिव्या को ना चाहकर भी इस ऑफर को ठुकराना पड़ा।

Khatron Ke Khiladi 12 में नहीं दिखेंगी दिव्या अग्रवाल, इस वजह से ठुकराया करोड़ों का ऑफर?
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 19 May 2022 07:28 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का खिताब अपने नाम करने के बाद से ही दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के पास काम की कोई भी कमी नहीं है। वेब सीरीज से लेकर म्यूजिक वीडियोज तक दिव्या अग्रवाल के पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स हैं। दिव्या अग्रवाल को लगातार ऑफर मिलते ही जा रहे हैं और हाल ही में उनका नाम रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) के साथ भी जुड़ रहा था। एक इंटरव्यू में खुद दिव्या ने ही कहा था कि वह ऐसे रिएलिटी शो को करने से डरती हैं लेकिन अगर मौका मिलेगा तो वह जरूर इसके बारे में सोचेंगी। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्या अग्रवाल ने मिनटों में ही इस शो का ऑफर ठुकरा दिया था। 

क्या है वजह? 
जब से खतरों के खिलाड़ी 12 से दिव्या का नाम जुड़ा है, तब से फैन्स इसी इंतजार में थे कि कब वह इस शो में खतरनाक स्टंट करती हुई दिखेंगी? ईटाइम्स की एक लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दिव्या अग्रवाल इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगी। शो से जुड़े सूत्रों ने पोर्टल को बताया है, 'डेयर डेविल अंदाज के चलते दिव्या इस शो के लिए परफेक्ट थी लेकिन टाइट शेड्यूल के चलते ऐसा नहीं हो पाएगा। दिव्या ने अपनी ओर से डेट्स निकालने की पूरी कोशिश की लेकिन इस साल उन्हें कई प्रोजेक्ट्स पूरे करने हैं और ऐसे में उनके लिए पॉसिवल नहीं हो पाया कि वह मेकर्स को हां बोल सकें।'

KKK12 में हिस्सा लेंगे ये लोग
इस बार रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 में कई मशहूर कलाकार हिस्सा लेने वाले हैं। शिवांगी जोशी, सृति झा, रुबीना दिलैक, तुषार कालिया, राजीव अदातिया, प्रतीक सहजपाल और मोहित मलिक समेत कई कलाकार इस शो में खतरों को मात देते हुए नजर आएंगे। फिलहाल तो अब दिव्या अग्रवाल इस शो में नजर नहीं आएंगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो बेचारी में नजर आई थी। इस गाने में उनके साथ करण कुंद्रा नजर आए थे।

ऐप पर पढ़ें