फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीKhatron Ke Khiladi 12 ने मिटाईं शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर के बीच की दूरियां, भूल गईं सालों पुरानी दुश्मनी

Khatron Ke Khiladi 12 ने मिटाईं शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर के बीच की दूरियां, भूल गईं सालों पुरानी दुश्मनी

Shivangi Joshi and Jannat Zubair Patch Up: खतरों के खिलाड़ी 12 के सेट पर शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर रहमानी के बीच की दूरियां अब खत्म होती हुई नजर आ रही हैं। चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

Khatron Ke Khiladi 12 ने मिटाईं शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर के बीच की दूरियां, भूल गईं सालों पुरानी दुश्मनी
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 07 Jun 2022 12:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीआरपी लिस्ट में हमेशा से धमाल मचाने वाला रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। बीते दिनों ही इस शो में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट केपटाउन पहुंचे हैं। 6 जून को रोहित शेट्टी ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर इस शो के पहले टास्क की शूटिंग पूरी की है। शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), कनिका मान, प्रतीक सहजपाल और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) समेत सभी कंटेस्टेंट्स शो की शूटिंग के साथ-साथ केपटाउन को भी एक्सप्लोर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह लोग अपनी तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं। वहां से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) के फैन्स सरप्राइज हो जाएंगे। 

जन्नत और शिवांगी में हुआ पैचअप 
दरअसल टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार जन्नत जुबैर रहमानी ने केपटाउन की कई तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में वह खतरों के खिलाड़ी 12 के कंटेस्टेंट्स संग नजर आ रही हैं। वहीं शिवांगी जोशी के साथ उन्होंने कई पोस्ट शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में शिवांगी और जन्नत एक-दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल दिख रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर रहमानी अपने बीच की दुश्मनी को भूल चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12: लेडी सिंघम बनीं रुबीना दिलैक, केपटाउन में शिवांगी जोशी ने की अक्षय कुमार की नकल

दोनों में चल रही थी कोल्ड वार?
दरअसल कुछ साल पहले जन्नत जुबैर ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था, जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में छाई हुई थी। खबरें आ रही थी कि राजन शाही के इस सुपरहिट शो के लिए जन्नत जुबैर को अप्रोच किया गया है। इस खबर पर रिएक्ट करते हुए जन्नत ने कहा था कि वह इस सीरियल में काम नहीं करना चाहती हैं बल्कि इससे कुछ अच्छा करना चाहती हैं। इस वाकये के बाद जब एक स्टोर के उद्घाटन के दौरान जन्नत और शिवांगी एक-दूसरे से टकराईं तो दोनों ने ही एक-दूसरे को इग्नोर किया। खैर विदेशी जमीन पर पहुंचते ही जिस अंदाज में दोनों ने अपने गिले-शिकवे मिटाए हैं, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि इनके बीच पक्की दोस्ती हो चुकी है। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper