फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीKhatron Ke Khiladi 12 का आगाज, पहले स्टंट में भारी पड़े रुबीना दिलैक और प्रतीक सहजपाल

Khatron Ke Khiladi 12 का आगाज, पहले स्टंट में भारी पड़े रुबीना दिलैक और प्रतीक सहजपाल

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शुरुआत हो चुकी है। शो में टीवी और ग्लैमर जगत के सितारे हिस्सा ले रहे हैं। पहले दिन के पहले स्टंट में रुबीना और प्रतीक आगे निकल गए।

Khatron Ke Khiladi 12 का आगाज, पहले स्टंट में भारी पड़े रुबीना दिलैक और प्रतीक सहजपाल
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 02 Jul 2022 10:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शुरुआत हो चुकी है। स्टंट बेस्ड यह रियलिटी शो टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक है। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में अभी चल रही है। रोहित शेट्टी ने पहले स्टंट के बारे में बताया, जिसे ‘बिग बॉस 14’ की विजेता रूबीना दिलैक और सृति झा के बीच हुआ है। यह एक फ्लैग स्टंट था। चॉपर की मदद से एक बेड पानी के ऊपर लटक रहा था, जहां से पांच फ्लैग कंटेस्टेंट को निकालकर फिर पानी में कूदना था।

सृति को छोड़ दिया पीछे

 

टास्क की शुरुआत में रूबीना, सृति से आगे निकलती दिखीं। वह फटाफट वहां से फ्लैग निकालने में कामयाब रहती हैं। थोड़े से अंतर की वजह से सृति पीछे रह गईं और रुबीना ने पहला स्टंट जीत लिया।
 

तुषार कालिया को दी मात


इसी टास्क में प्रतीक सहजपाल का मुकाबला कोरियोग्राफर तुषार कालिया से हुआ। टास्क शुरू होने से पहले तुषार ने कहा, वह प्रेशर लेने नहीं बल्कि देने आए हैं। इतना सुनते ही प्रतीक कहते हैं, ‘बातें कम काम ज्यादा करते हैं, जिनके एक्शन आवाज करते हैं उन्हें बोलने की जरूरत नहीं होती।‘

एक भूल से चूके

 

प्रतीक ने तुषार से कहीं जल्दी चारों फ्लैग निकाले। हालांकि पांचवा फ्लैग दोनों ने साथ में निकाले और तुषार पहले पानी में छलांग लगा देते हैं। इसके बावजूद प्रतीक स्टंट जीत गए क्योंकि तुषार ने आखिरी फ्लैग हुक नहीं किया और सीधे पानी में कूद गए।

ट्रेंड करने लगे दोनों


सोशल मीडिया पर रुबीना और प्रतीक की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जैसे ही उन्होंने अपने-अपने स्टंट जीते ट्विटर पर वो ट्रेंड करने लगे। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।