फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीKhataron Ke Khiladi 12: कनिका मान ने हार के बाद की कलर्स से लड़ाई? कटा बिग बॉस से पत्ता

Khataron Ke Khiladi 12: कनिका मान ने हार के बाद की कलर्स से लड़ाई? कटा बिग बॉस से पत्ता

Kanika Mann: खतरों के खिलाड़ी 12 की कंटेस्टेंट कनिका मान और चैनल के बीच क्लैशेज की खबर आ रही है। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि कनिका ने चैनल पर जमकर भड़ास निकाली है और कई आरोप लगाए हैं।

Khataron Ke Khiladi 12: कनिका मान ने हार के बाद की कलर्स से लड़ाई? कटा बिग बॉस से पत्ता
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 27 Sep 2022 10:09 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कनिका मान खतरों के खिलाड़ी 12 की मजबूत कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। उनका नाम बीते दिनों बिग बॉस 16 के लिए भी चर्चा में था। अब गॉसिप गलियारों में खबरें हैं कि कनिका खतरों के खिलाड़ी के बाद कलर्स चैनल को नाराज कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि कनिका ने चैनल से नाराजगी जताई कि उन्हें KKK के दौरान नेगेटिव रूप में दिखाया गया और इमेज खराब की गई। अब कहा जा रहा है कि उनके और चैनल के बीच तकरार बढ़ने के बाद कनिका का बिग बॉस 16 से भी पत्ता कट गया। 

कनिका ने लगाया पक्षपात का आरोप

खतरों के खिलाड़ी में कनिका पर चीटिंग का आरोप भी लग चुका है। ऑस्ट्रिच वाला टास्क हुआ था तो रुबीना दिलैक ने कहा था कि उन्होंने कनिका के फोन में सर्च हिस्ट्री चेक की। इसमें उन्होंने ऑस्ट्रिस को संभालने का तरीका गूगल किया था। हालांकि कनिका ने इन आरोपों से साफ इनकार कर दिया था। वहीं होस्ट रोहित शेट्टी भी शो के दौरान कनिका की जमकर फटकार लगा चुके हैं। अब सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट्स वायरल हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि कनिका ने चैनल पर पक्षपात का आरोप लगाया और नाराजगी जताई कि उनकी इमेज खराब की जा रही है।  ये भी पढ़ें: KKK 12: क्या कनिका मान ने गूगल सर्च करके की चीटिंग, रुबीना दिलैक ने लगाया आरोप

फिनाले में नहीं पहुंची थीं कनिका

कनिका या चैनल की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि अब कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी वजह से कनिका बिग बॉस 16 में नजर नहीं आएंगी। बता दें कि फिनाले के दौरान भी कनिका नहीं पहुंची थीं। इस वजह से भी सुगबुगाहट हुई थी। हालांकि कनिका ने सफाई दी थी कि वह किसी और शूट में बिजी थीं, इसलिए नहीं पहुंचीं। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper