फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीजानिए अमिताभ बच्चन से किसने कहा, आप से अच्छी एक्टिंग करते है अभिषेक 

जानिए अमिताभ बच्चन से किसने कहा, आप से अच्छी एक्टिंग करते है अभिषेक 

शो के दौरान बिग बी, रुपिन शर्मा को बेटे अभिषेक की फिल्म दसवीं और उसमें अभिषेक के किरदार के बारे में बात करते हैं। जिसे सुन रुपिन शर्मा, बिग बी से कहते है सर् मेरा मानना है अभिषेक आपसे अच्छे एक्टर है

जानिए अमिताभ बच्चन से किसने कहा, आप से अच्छी एक्टिंग करते है अभिषेक 
Archana Pathakलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 18 Aug 2022 04:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कौन बनेगा करोड़पति में कांटेस्ट विमल के जाने के बाद होस्ट अमिताभ बच्चन ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के विजेता को हॉट सीट पर बुलाया। जिसके बाद नागालैंड के डीजीपी रुपिन शर्मा होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने आए। बिग बी ने काफी सम्मान के साथ रुपिन का स्वागत किया। रुपिन शर्मा के हॉट सीट पर बैठते ही बिग बी एक वीडियो दिखाते हैं। जिसमें रुपिन के साथ काम करने वाले लोग ,उनकी काम की तारीफ करते हैं। अमिताभ कहते है बहुत मुश्किल है लोगों के  दिलों को जीतना। रुपिन ने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक की तारीफ की।

अभिषेक आपसे अच्छे एक्टर

अपने काम का जिक्र करते हुए रुपिन  बिग बी को बताते है  मैं नागालैंड में डायरेक्ट जनरल ऑफ प्रिजन का काम करता हूं। अब जेल पहले की तरह नहीं रहे। आज के समय में जेल ज्यादातर सुधारगृह बन चुके हैं।

शो के दौरान बिग बी, रुपिन शर्मा को बेटे अभिषेक की फिल्म दसवीं और उसमें अभिषेक के किरदार के बारे में बात करते हैं। जिसे सुन रुपिन शर्मा, बिग बी से कहते है सर् आप को ये चीज खराब लग सकती है लेकिन मेरा मानना है कि अभिषेक आपसे अच्छे एक्टर है। जिसे सुन बिग बी ने कहा आप बिल्कुल सही कह रहे हैं ,अभिषेक इसे सुनकर प्रसन्न होंगे।

साल 2005 में अबु सलेम को पकड़वाया था

द प्रिंट की रिपोर्ट के मुताबिक , साल 2005 में पुर्तगाल से अबु सलेम को पकड़वाने में रुपिन शर्मा का बड़ा योगदान था। रुपिन उन दिनों सीबीआई की टीम को लीड कर रहे थे। उन्होंने ही 2002 में अबू सलेम की मेल के जरिये लोकेशन ट्रेस की थी। केबीसी के इस एपिसोड को लेकर लोगों में काफी समय पहले से उत्साह देखा जा रहा है।

epaper