फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीअभिषेक ने ऐसा क्या किया जो केबीसी के सेट पर रो पड़े अमिताभ बच्चन, देखें वीडियो

अभिषेक ने ऐसा क्या किया जो केबीसी के सेट पर रो पड़े अमिताभ बच्चन, देखें वीडियो

KBC 14 Promo: अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर आने वाला केबीसी का एपिसोड खास होगा। सेट पर अभिषेक बच्चन बिग बी को सरप्राइज देंगे। वहीं सबके आंसू पोछने वाले अमिताभ बच्चन की आंखों में आंसू दिखेंगे।

अभिषेक ने ऐसा क्या किया जो केबीसी के सेट पर रो पड़े अमिताभ बच्चन, देखें वीडियो
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईWed, 05 Oct 2022 03:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमिताभ बच्चन इस साल 11 अक्टूबर को 80 साल के हो जाएंगे और उनका बर्थडे की तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं। अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति शो होस्ट कर रहे हैं। उनके बर्थडे वाले  एपिसोड को खास बनाने के लिए मेकर्स ने स्पेशल तैयारी की है। इसकी झलक प्रोमो के जरिये दर्शकों को भी दिखाई गई। क्लिप में दिखाया गया है कि सेट्स पर उनसे मिलने अभिषेक बच्चन पहुंचे। उनसे मिलकर अमिताभ बच्चन इमोशनल हो गए।

मिला बर्थडे सरप्राइज

एंटरटेनमेंट के बादशाह अमिताभ बच्चन का जन्मदिन उनके परिवार और फैन्स के लिए खास होता है। उनके आसपास के लोग हमेशा इसे स्पेशल बनाने की कोशिश करते हैं। बिग बी केबीसी होस्ट हैं और चैनल ने भी उनके बर्थडे वाले दिन टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड में कुछ स्पेशल किया। सोनी टीवी के प्रोमो में दिखाया गया है कि अचानक हूटर बजता है और अमिताभ बच्चन बोलते हैं, बड़ी जल्दी खत्म कर दिया। तभी बैकग्राउंड में उनकी फिल्म का डायलॉग, कभी-कभी मेरे दिल में खयाल आता है सुनाई देता है और अभिषेक बच्चन दौड़ते हुए आते हैं। 

रो पड़े अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन अभिषेक को देखकर खुश हो जाते हैं। अमिताभ बच्चन उन्हें गले लगाते हैं और उनकी आंखों में आंसू दिखाई देते हैं। चैनल ने प्रोमो के साथ लिखा है, केबीसी के मंच पर कुछ ऐसे पल आए जो आंसू पोछते हैं सबके उन अमिताभ बच्चन जी के ही आंखों से आंसू छलक गए। वर्क फ्रंट पर बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय 7 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। मूवी में रश्मिका मंदाना, एली अबराम, और सुनील ग्रोवर भी हैं। ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के सामने नातिन नव्या ने की पीरियड्स पर बात, कहा- अब बदल रही है सबकी सोच

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।