Hindi NewsEntertainment NewsTvKBC13: हरभजन सिंह की बॉल पर अमिताभ बच्चन ने मारा 'छक्का'! इरफान बनें कमेंटेटर

KBC13: हरभजन सिंह की बॉल पर अमिताभ बच्चन ने मारा 'छक्का'! इरफान बनें कमेंटेटर

'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर जल्द ही कई सारे सितारे नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने हाल ही में एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि फिनाले वीक काफी ज्यादा स्पेशल होने वाला...

KBC13: हरभजन सिंह की बॉल पर अमिताभ बच्चन ने मारा 'छक्का'! इरफान बनें कमेंटेटर
Puneet Parashar टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 14 Dec 2021 09:50 AM
हमें फॉलो करें

'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर जल्द ही कई सारे सितारे नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने हाल ही में एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि फिनाले वीक काफी ज्यादा स्पेशल होने वाला है। वीडियो में दिखाया गया है कि फिनाले वीक में KBC के सेट पर नेहा कक्कड़, दिशा परमार, आयुष्मान खुराना, वाणी कपूर और मनीष पॉल जैसे सितारे नजर आएंगे। लेकिन अब एक टीजर में दिखाया गया है कि क्रिकेटर हरभजन सिंह और इरफान पठान भी शो पर फुल ऑन मस्ती करते नजर आएंगे।

KBC के सेट पर खेला जाएगा क्रिकेट


KBC के सेट पर अमिताभ बच्चन तकरीबन हर मेहमान के साथ कुछ यादगार लम्हे बिताते दिखाई देंगे। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर क्रिकेट खेलते हुए भी नजर आएंगे। इस खास एपिसोड का टीजर रिलीज किया जा चुका है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये काफी स्पेशल एपिसोड होने वाला है।

अमिताभ करेंगे बल्लेबाजी, हरभजन डालेंगे बॉल


शो के सेट पर अमिताभ बच्चन बल्लेबाजी करते दिखाई पड़ेंगे और हरभजन सिंह बॉलिंग करेंगे। इस खास मौके पर इरफान पठान कमेंटेटर बनेंगे और टीजर में दिखाया गया है कि इरफान भज्जी को चिढ़ाते हुए कह रहे हैं कि हरभजन सिंह के हाथ में गेंद, बड़ी पिटाई होने वाली है अमिताभ बच्चन के हाथ से।' इस पर हरभजन के एक्सप्रेशन्स भी देखने लायक होते हैं।

हरभजन की बॉल पर बिग बी ने मारा 'छक्का'


हरभजन बॉलिंग करते हैं और अमिताभ बच्चन इस बॉल पर हिट मार देते हैं। जिसके बाद इरफान पठान को मौका मिल जाता है और वह चिल्लाने लगते हैं 'ये छक्का'। अमिताभ और इरफान साथ में सेलिब्रेट करने लगते हैं। इन दिग्गज क्रिकेट सुपरस्टार्स को बॉलीवुड के महानायक के साथ एन्जॉय करते देखना काफी दिलचस्प है। फैंस को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

ऐप पर पढ़ें