Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीKaun Banega Crorepati 15 contestant asj amitabh bachchan about personal life of shahrukh khan big b gives funny reply

KBC15 कंटेस्टेंट ने पूछा शाहरुख खान से जुड़ा पर्सनल सवाल, बिग बी बोले- सोच-समझकर...

KBC 15: कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने आलोकिता से शाहरुख खान की फिल्म से जुड़ा सवाल पूछा। आलोकिता ने भी मौके का फायदा उठाया और बिग बी से शाहरुख की पर्सनल लाइफ से जुड़ा सवाल कर दिया।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 17 Nov 2023 09:38 AM
हमें फॉलो करें

कौन बनेगा करोड़पति 15 के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन का सामना शाहरुख खान की जबर फैन से हो गया। आलोकिता भट्टाचार्जी गेम खेलने के लिए हॉट सीट पर बैठीं तो लगे हाथों शाहरुख के हालचाल भी लिए। बिग बी ने उनसे पहला सवाल शाहरुख खान से जुड़ा पूछा था। बातों-बातों में आलोकिता ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि क्या शाहरुख खान पर्सनल लाइफ में भी उतने ही रोमांटिक हैं, जितने कि फिल्मों में दिखते हैं। इस पर अमिताभ बच्चन ने उन्हें मजेदार जवाब दिया।

पूछा पठान से जुड़ा सवाल
फास्टेस्ट फिंगर राउंड में जीतने वाली आलोकिता से अमिताभ बच्चन ने सवाल किया था, शाहरुख खान की फिल्म पठान में इनमें से किसने विलन का रोल प्ले किया था। 
A- जॉन अब्राहम B- फरहान अख्तर C-विजय सेतुपति D-अक्षय कुमार

शाहरुख की फैन निकलीं आलोकिता
आलोकिता के हाव-भाव देखकर अमिताभ बच्चन बोले, आपकी मुस्कुराहट बता रही है कि आप शाहरुख खान की फैन हैं। आलोकिता इस पर सहमति जताती हैं। बिग बी फिर पूछते हैं, आप सिर्फ उनकी फिल्में ही देखती हैं। इस पर वह जवाब देती हैं, नहीं सर आपकी फिल्में भी देखती हूं। वह कभी खुशी कभी गम और मोहब्बतें का नाम लेती हैं तो अमिताभ बोलते हैं, मुझे पता है कि आपने वे फिल्में इसलिए देखीं क्योंकि शाहरुख खान थे। इस पर आलोकिता कहती हैं कि मैंने शोले भी देखी है। इस पर बिग बी को तसल्ली हो जाती है। 

बिग बी से पूछा शाहरुख पर सवाल
आलोकिता मौके का फायदा उठाकर अमिताभ बच्चन से पूछती हैं, सर आप शाहरुख खान को पर्सनली जानते हैं, मैं जानना चाहती हूं कि वह रोमांटिक हीरो के तौर पर जाने जाते हैं तो क्या वह पर्सनल लाइफ में भी रोमांटिक हैं। अमिताभ बच्चन जवाब देते हैं, मैं उनको पर्सनली जानता हूं तो ये तो नहीं कह सकता कि क्या हाल है शाहरुख, कैसे हो, आजकल रोमांस कैसा चल रहा है? कैसे पूछ सकते हैं हम? सोच समझकर बात करनी पड़ती है। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें