Hindi NewsEntertainmentTvKaun Banega Crorepati 15 Amitabh Bachchan Reveals Why Popcorn Is So Expensive Sold In Multiplexes KBC15

KBC15: अमिताभ ने मल्टीप्लेक्स में महंगे पॉपकॉर्न के पीछे की बताई मजेदार वजह, कहा- 'कपल्स जाते हैं और एक टब में हाथ...'

कौन बनेगा करोड़पति के बीते एपिसोड में गुजरात के गोधरा के सेवक गोपालदास विट्ठलदास हॉट सीट पर बैठे। गोपालदास ने बताया कि वह एक प्राइमरी स्कूल के प्रिंसिपल हैं।

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 7 Dec 2023 04:35 PM
हमें फॉलो करें

Kaun Banega Crorepati 15 Amitabh Bachchan: टीवी का फेमस क्विज बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' अब तक कई लोगों को मालामाल बना चुका है। इस शो पर अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठकर कंटेस्टेंट से सवाल पूछते नजर आते हैं। खेल के साथ बिग बी को अक्सर खिलाड़ियों संग पर्सनल बाते करते भी देखा गया है। बिग बी का यही अंदाज इस शो को और भी खास बनाता है। शो का बीता एपिसोड बेहद दिलचस्प रहा है। शो पर आए एक कंटेस्टेंट ने एक्टर से एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसका जवाब शायद हर कोई जानना चाहता है। कंटेस्टेंट ने मल्टीप्लेक्स में पॉपकॉर्न की मोटी कीमत पर सवाल किया, जिसका  बिग बी ने मजेदार जवाब दिया। 

मल्टीप्लेक्स में पॉपकॉर्न के महंगे होने के पीछे ये है असली वजह
कौन बनेगा करोड़पति के बीते एपिसोड में गुजरात के गोधरा के सेवक गोपालदास विट्ठलदास हॉट सीट पर बैठे। गोपालदास ने बताया कि वह एक प्राइमरी स्कूल के प्रिंसिपल हैं। गोपालदास ने केबीसी के खेल को काफी अच्छे से खेला। इसी दौरान वह अमिताभ से सवाल  पूछते हैं, 'मल्टीप्लेक्स में मक्का काफी महंगा मिलता है।' इस सवाल के जवाब में अमिताभ कंटेस्टेंट को बताते हैं कि पॉपकॉर्न के महंगे होने के काफी दिलचस्प वजह बताते हैं। वो कहते हैं कि हॉल म में आने वाले लवर्स की वजह से पॉपकॉर्न इतना महंगा मिलता है। 

कपल्स एक ही टब में
इसके बाद बिग बी कहते हैं कि कपल्स आते हैं और दोनों पॉपकॉर्न का एक बड़ा टब ले लेते हैं। इसके बाद वह फिल्म देखते जाते हैं और पॉपकॉर्न खाते जाते हैं और कई बार तो दोनों एक साथ पॉपकॉर्न उठाते हैं। यह हाथ पकड़ने का एक अच्छा बहाना है। अमिताभ की ये बात सुनते ही गोपालदास और वहां पर मौजूद सभी लोग खूब हंसने लगते हैं। 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें