Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKaun Banega Crorepati 15 Amitabh Bachchan Reveals How To Address Jaya Bachchan In Home

KBC 15: केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन ने खोला राज, बताया घर में किस नाम से बुलाते हैं पत्नी जया को

कौन बनेगा करोड़पति 15 का हालिया एपिसोड काफी खास रहा। होस्ट अमिताभ बच्चन ने हॉट पर बिहार के सुजीत कुमार का स्वागत किया। अमिताभ ने बताया कि वह अपनी जया को घर में किस नाम से बुलाते हैं।

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 12 Nov 2023 07:46 AM
हमें फॉलो करें

Kaun Banega Crorepati 15: महानायक अमिताभ बच्चन होस्टेड टीवी का फेमस क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 15 इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। इस शो में देश के कोने-कोने से लोग हिस्सा लेने आते हैं और अपने ज्ञान के चलते लाखों, करोड़ों जीतकर ले जाते हैं। अब तक इस शो ने न जाने कितने लोगों को मालामाल करने के साथ अमिताभ से मिलने के उनके सपने को भी पूरा किया। शो पर बिग बी कंटेस्टेंट संग जमकर हंसी-मजाक भी करते हैं। साथ ही खुद ही जुड़ी कई दिलचस्प बातों भी केबीसी के मंच पर शेयर करते हैं। इसी बीच एक्टर ने बताया कि वो अपनी पत्नी जया बच्चन को क्या कहकर बुलाते हैं।

हॉट पर पहुंचे बिहार के सुजीत 
कौन बनेगा करोड़पति 15 का हालिया एपिसोड काफी खास रहा। होस्ट अमिताभ बच्चन ने हॉट पर बिहार के सुजीत कुमार का स्वागत किया। साथ ही दोनों ने खेल के दौरान काफी दिलचस्प बातें भी शेयर की। सुजीत ने बताया कि वह एक ड्राइवर हैं और बिहार लोक सेवा आयोग की तैयारी कर रहे हैं। साथ ही सुजीत ने ये भी बताया कि वह अपनी धर्म पत्नी को प्यार से मैडम कहकर बुलाते हैं।  

जया को घर में प्यार से ये कह कर बुलाते हैं बिग बी 
सुजीत की बात सुनने के बाद अमिताभ बच्चन ने भी झट से कहा कि वो भी पहले अपनी अर्धांगिनी को मैडम कहकर बुलाते थे। बिग बी ने आगे कहा, 'पहले हम जया को जब मैडम कहकर बुलाते थे, तब काम समय काफी आसानी होती थी। जैसे अरे मैडम जरा सुनिए, यहां आइए तो।' इसे बाद सुजीत ने बिग बी से पूछा कि अब क्या कहकर बुलाते हैं। इस पर एक्टर ने खुलासा किया कि वह अब जया को देवी जी कहकर बुलाते हैं। ये सुनते ही मंच पर सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई। आपको बता दें कि सुजीत कुमार 6,40,000 रुपये जीतकर घर ले जाते है।

ऐप पर पढ़ें