फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीKBC 14: कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के आगे रखी ये फरमाइश, बिग बी ने पूरी भी कर दी विश

KBC 14: कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के आगे रखी ये फरमाइश, बिग बी ने पूरी भी कर दी विश

Kaun Banega Crorepati 14: आरती ने अमिताभ बच्चन से उनकी फिल्म शहंशाह का डायलॉग 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं' पंजाबी में बोलने को कहा। अमिताभ ने फनी एक्सप्रेशन्स देते हुए बात का जवाब दिया।

KBC 14: कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के आगे रखी ये फरमाइश, बिग बी ने पूरी भी कर दी विश
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 08:06 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 के सोमवार के एपिसोड में रोल ओवर कंटेस्टेंट आरती बजाज चुग हॉट सीट पर बैठीं। अमिताभ बच्चन ने 5 हजार रुपये के सवाल के साथ सोमवार के खेल की शुरुआत की। इस सवाल का सही जवाब देने के बाद अमिताभ बच्चन ने अन्य कुछ सवाल पूछे जिनके आरती ने बड़ी आसानी से जवाब दे दिए। इसके बाद आरती ने बिग बी को बीच में रोका और अपनी बात रखी।

कंटेस्टेंट ने बिग बी के आगे रखी ये विश
आरती ने Kaun Banega Crorepati के होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने अपनी फरमाइश रखी और कहा- सर मैं पंजाब से आई हूं तो पंजाब के लोगों की एक डिमांड आई है। तो वो चाहते हैं कि तू केबीसी में जा रही है तो तुझे सर के मुंह से पंजाबी में एक डायलॉग बुलवाना है। मुझे ये टास्क दिया है उन्होंने।

पंजाबी में बोलने लगे अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन ने फनी एक्सप्रेशन्स देते हुए कहा- आरती बहनजी... किस तरह हो... की हाल चाल है त्वाडा। सारे बंदे कित्थे बैठे हुए हैं इत्थे। इस पर आरती ने बिग बी से कहा कि आप बहुत अच्छी पंजाबी बोलते हैं। इसके बाद आरती ने अमिताभ बच्चन से उनकी फिल्म शहंशाह का डायलॉग 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं' पंजाबी में बोलने को कहा।

अमिताभ ने पूरी की कंटेस्टेंट की विश
अमिताभ बच्चन ने हॉटसीट पर बैठी कंटेस्टेंट आरती की यह विश पूरी कर दी और कहा- रिश्ते में तो त्वाडा प्यो होंदा हूं, नाम हा शहंशाह। इसके बाद अमिताभ और आरती ने कई और बातें कीं। अमिताभ ने आरती की पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा और उनके काम के बारे में भी जाना। साथ ही साथ खेल भी आगे बढ़ता रहा और वह 80 हजार के सवाल पर पहुंच गईं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper