Hindi NewsEntertainment NewsTvKaranvir Bohra And Five Others For Allegedly Cheating A Woman Of 1-99 Crores Case registered

Karanvir Bohra Case: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा समेत 6 लोगों पर लगा 1.99 करोड़ रुपये ठगने का आरोप, केस दर्ज

टीवी के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। कहा जा रहा है कि एक्टर समेत 6 लोगों ने झांसा देकर एक महिला से 1.99 करोड़ रुपये ठगे हैं। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Karanvir Bohra Case: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा समेत 6 लोगों पर लगा 1.99 करोड़ रुपये ठगने का आरोप, केस दर्ज
Deepali Srivastava लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 1 Jan 1970 05:30 AM
हमें फॉलो करें

टीवी के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) कानूनी पचड़ों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। करणवीर समेत 6 लोगों पर महिला को झांसा देकर 1.99 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगा है। इस मामले में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया है। एक्टर के खिलाफ महिला ने शिकायत की है और केस दर्ज करवाया है। एएनआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि 40 वर्षीय महिला ने मनोज बोहरा उर्फ करणवीर बोहरा समेत 6 लोगों पर रुपये ठगने का आरोप लगा है।

गोली मारने की दी धमकी

महिला के मुताबिक, एक्टर ने उनसे कहा था कि 2.5 पर्सेंट ब्याज पर पूरी रकम लौटाने की बात कही थी। लेकिन एक करोड़ से सिर्फ थोड़े से ही ज्यादा रुपये वापस किए। महिला ने ये भी दावा किया है कि जब उसने राशि मांगी तो करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी तजिंदर सिद्धू ने ठीक से बात न करते हुए कोई जवाब भी नहीं दिया। इतना ही नहीं महिला को गोली मारने की धमकी भी दी गई।

पुलिस करेगी जांच

इस पूरे मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है और कहा जा रहा है कि जल्द ही करणवीर-तजिंदर के बयान दर्ज किए जाएंगे। बता दें, करणवीर बोहरा आखिरी बार कंगना रनौत के शो लॉक अप में नजर आए थे। जहां उन्होंने अपने बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि पैसे न लौटा पाने की वजह से उनपर कई केस चल रहे हैं और वो कर्ज में डूब हुए हैं। एक्टर ने कहा था अगर मेरी जगह कोई और होता तो अब तक आत्महत्या कर लेता।

करणवीर बोहरा का एक्टिंग करियर
 
वर्क फ्रंट की बात करें करणवीर बोहरा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म तेजा से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया और फिर टीवी की दुनिया से जुड़ गए। एक्टर ने  'कुसुम', 'क्या हादसा क्या हकीकत', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'दिल से दी दुआ: सौभाग्यवती भव:', 'कसौटी जिंदगी के' जैसे सीरियल्स और कई रिएलिटी शोज में काम किया।

ऐप पर पढ़ें