फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीकरण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के साथ इस शख्स की होगी बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड एंट्री! सलमान खान संग करेंगे धमाका

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के साथ इस शख्स की होगी बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड एंट्री! सलमान खान संग करेंगे धमाका

सलमान खान और बिग बॉस फैन्स शो के बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं और इस बाच करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (tejasswi prakash) के फैन्स के लिए गुड न्यूज सामने आई है।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के साथ इस शख्स की होगी बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड एंट्री! सलमान खान संग करेंगे धमाका
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 30 Sep 2022 10:16 AM
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)  को लेकर दर्शकों के बीच जोरदार एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। शो को एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करते नजर आएंगे, जिसको लेकर फैन्स और भी ज्यादा उत्साहित हैं। कुछ दिनों पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) का आधिकारिक ऐलान किया था। हालांकि फैन्स शो के बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं और इस बाच करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (tejasswi prakash) के फैन्स के लिए गुड न्यूज सामने आई है।

कब होगी करण-तेजसी और राजीव की एंट्री
सोशल मीडिया बिग बॉस के प्रीमयर से पहले ही कई राज खुलने लगे हैं। इस बीच ट्विटर पर BiggBoss_Tak ने एक अपडेट दिया । ट्वीट में बताया गया है कि बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश, सेकंड रनरअप करण कुंद्रा और कंटेस्टेंट राजीव अदातिया बिग बॉस 16 के सर्कस हाउस में तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के साथ दूसरे हफ्ते एंट्री मारेंगे। वहीं ये तीनों करीब एक हफ्ते तक घर में ही रहेंगे, बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ।'

तेजस्वी एडवांस में करेंगी शूट
ट्वीट में आगे बताया गया है कि तेजस्वी प्रकाश टीवी शो नागिन की एडवांस में शूटिंग कर लेंगी और राइटर भी शो को कुछ वक्त के लिए उस हिसाब से ही आगे बढ़ाएगा। ट्वीट में आगे दावा किया गया है कि इन तीनों ने घर में एक हफ्ते की एंट्री के लिए कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कर लिया है। सोशल मीडिया पर इस खबर के सामने आने से फैन्स काफी खुश हैं। फैन्स का कहना है कि करण-तेजस्वी को एक बार फिर बिग बॉस के घर में देखना एक्साइटिड होगा।

कब शुरू होगा बिग बॉस 16
गौरतलब है कि बिग बॉस 16, अक्टूबर की शुरुआत के साथ ही टीवी पर दस्तक देगा। एक और दो अक्टूबर को बिग बॉस 16 का ग्रैंड प्रीमियर होगा। घर वाले बिग बॉस के घर में 105 दिनों तक कैद रहेंगे। बात शो की टाइमिंग की करें तो रात को 10 बजे शो कलर्स पर टेलीकास्ट होगा। वहीं इस सीजन वीकेंड का वार शनिवार और रविवार नहीं, बल्कि शुक्रवार और शनिवार हुआ करेगा। वीकेंड का वार एपिसोड रात को 9.30 बजे टेलीकास्ट हुआ करेगा।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper