फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीकरण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते पर एक्टर के पैरेंट्स ने किया रिएक्ट, बोले-बेटे की जिंदगी और खुशी जरूरी है

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते पर एक्टर के पैरेंट्स ने किया रिएक्ट, बोले-बेटे की जिंदगी और खुशी जरूरी है

बिग बॉस 15  कंटेस्टेंट करण कुंद्रा के माता-पिता ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड यानि कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश को लेकर मीडिया के सामने अपनी फीलिंग साझा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान करण की मां...

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते पर एक्टर के पैरेंट्स ने किया रिएक्ट, बोले-बेटे की जिंदगी और खुशी जरूरी है
Radha Sharmaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 20 Jan 2022 10:54 AM

इस खबर को सुनें

बिग बॉस 15  कंटेस्टेंट करण कुंद्रा के माता-पिता ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड यानि कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश को लेकर मीडिया के सामने अपनी फीलिंग साझा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान करण की मां  सुनीता कुंद्रा और पिता एसपी कुंद्रा ने कहा कि वो लोग  तेजस्वी से मिलना चाहते हैं और आमने-सामने एक दूसरे की फीलिंग्स जानना चाहेंगे।  करण कुंद्रा के माता-पिता उन दोनों के बाहर आने और उनसे मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

स्पेशल बॉन्डिंग की वजह से खबरों में रहता है कपल

गौरतलब है कि बिग बॉस के लवर बर्ड करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश अपनी खास बॉन्डिंग और लव स्टोरी को लेकर लाइमलाइट में हैं। बिग बॉस के घर से लेकर बाहर की दुनिया में ये कपल दर्शकों के बीच एक अलग इमेज बना रहा है। शो के दर्शक इन दोनों काफी पसंद करते हैं इसलिए दोनों हर रोज किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते है। सोशल मीडिया पर कभी इनके लड़ाई झगड़े वायरल होते रहते हैं तो कभी इनके प्यार भरी बातों के चर्चे होते हैं। 

करण और तेजस्वी के बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं पैरेंट्स

ईटाइम्स से बात करते हुए, करण के पिता एसपी कुंद्रा ने कहा, “अपने अभी तक जो शो में देखा और सुना, उसी पर भरोसा किया है।  करण और तेजस्वी को बाहर आना है और पहले हमें एक दूसरे से मिलना है।  जब हम मिलेंगे, देखेंगे और बात करेंगे, तभी किसी बात पर निर्णय होगा क्योंकि  अभी कई फैसले लेने बाकी हैं।  कुछ चीजें हैं जिनमें सुधार की जरूरत है। हम चाहते हैं कि दोनों हमेशा साथ रहे, लेकिन उससे पहले कुछ चीजें हैं जिन्हें उन्हें सुलझाना होगा। हम उस समय का इंतजार कर रहे हैं जब वे बाहर आएंगे और उनके साथ अपने विचार साझा करना चाहते हैं। आखिर यह मेरे बेटे की जिंदगी और उसकी खुशी है। यह हमारे लिए ज्यादा महत्वपूर्ण है।"

"टॉक्सिक बॉयफ्रेंड" कहने जाने पर परेशान हो गई थीं मां

करण की मां ने यह भी खुलासा किया कि जब वीकेंड का वार के एक एपिसोड के दौरान सलमान खान ने उनके बेटे को फटारा तो उन्हें नींद नहीं आई। उसने कहा कि यह उसके लिए चौंकाने वाला था जब उसने सुना कि करण को "टॉक्सिक बॉयफ्रेंड" कहा जाता है। इसके अलावा उसने कहा कि उसे करण पर बहुत गर्व है क्योंकि उसने खेल को सम्मानजनक तरीके से खेला है।

epaper