Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKapil Sharma with Daughter Anayra Ramp Walk Little One Gives Flying Kisses to Audience - Entertainment News India

कपिल शर्मा ने बेटी संग किया रैंप वॉक, ऑडियंस को फ्लाइंग किस देती दिखीं सुपर कॉन्फिडेंट अनायरा

Kapil Sharma: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने जहां अपनी बेटी अनायरा के साथ रैंप वॉक किया वहीं भारती और कृष्णा अभिषेक गोला के साथ रैंप पर दिखाई पड़े। दोनों के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं।

कपिल शर्मा ने बेटी संग किया रैंप वॉक, ऑडियंस को फ्लाइंग किस देती दिखीं सुपर कॉन्फिडेंट अनायरा
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 15 May 2023 10:11 AM
हमें फॉलो करें

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जब अपनी नन्ही सी बेटी अनायरा के साथ रैंप पर उतरे तो हर कोई बस देखता ही रह गया। कपिल शर्मा और उनकी बेटी दोनों ही ब्लैक आउटफिट कैरी किया था और नन्हीं अनायरा ने रैंप पर वॉक करते गुए गजब का कॉन्फिडेंस दिखाया। उसने ऑडियंस की तरफ वेव किया और फिर लोगों को कपिल के कहने पर फ्लाइंग किस भी दी। कपिल शर्मा अपनी नन्हीं बेटी को देखकर मुस्कुराते नहीं थक रहे थे। कपिल और अनायरा के रैंप वॉक का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल है।

अनायरा की क्यूटनेस पर फिदा हुए लोग
वीडियो को पापाराजी विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। एक यूजर ने अनायरा की रैंप वॉक देखकर कमेंट सेक्शन में लिखा- वह काफी कुछ गिन्नी जैसी लग रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- वह बिलकुल अपनी मां पर गई है। कुछ लोगों ने अनायरा का मजाक बनाते हुए उनके लुक की तुलना बिग बॉस 16 फेम सिंगर अब्दू रोजिक से भी की है। इस तरह के यूजर्स को फैंस करारा जवाब देते दिखे।

भारती सिंह ने किया बेटे गोला संग वॉक
एक यूजर ने लिखा- बच्ची कितनी प्यारी लग रही है। कितनी क्यूट स्माइल है। इसलिए नहीं कि वह कपिल शर्मा की बेटी है। लेकिन वो वाकई क्यूट है। बता दें कि इस इवेंट में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी मौजूद थीं। इसी इवेंट में भारती सिंह भी अपने बेटे गोला के साथ रैंप वॉक करती दिखाई पड़ीं। भारती सिंह जहां ब्लैक आउटफिट में थीं वहीं उनके बेटे लक्ष्य ने ब्लू आउटफिट पहना था।

इवेंट में मौजूद रहे इंडस्ट्री के ये सितारे
बता दें कि अनु रंजन ने रविवार को मुंबई में बेटी नाम का फैशन फंडरेजर शो किया था। अपने इस कदम के जरिए वह लीडरशिप और सोसायटी में हर स्तर पर उनके पार्टिसिपेशन को बढ़ावा देना चाहते हैं। यह खास शो मदर्स डे के मौके पर रखा गया था। इस इवेंट में आदित्य सील, अनुष्का रंजन, आकांक्षा रंजन, अपारशक्ति खुराना और निया शर्मा जैसे चेहरे भी मौजूद रहे।

ऐप पर पढ़ें