Hindi NewsEntertainment NewsTvJhalak Dikhhla Jaa 11: शोएब इब्राहिम ने याद किया स्ट्रगल के दिन, कहा- पूरा रात ट्रेन में खड़े होकर पहुंचा था मुंबई

Jhalak Dikhhla Jaa 11: शोएब इब्राहिम ने याद किया स्ट्रगल के दिन, कहा- पूरा रात ट्रेन में खड़े होकर पहुंचा था मुंबई

झलक दिखला जा 11 का नया प्रोमो सोनी टीवी ने शेयर किया है। वीडियो में शोएब इब्राहिम भोपाल के दिनों के बारे में बताया जब वह अलग-अलग ऑडिशन के लिए जाते थे। ऐसे ही एक दिन उन्हें मौका मिल गया।

Jhalak Dikhhla Jaa 11: शोएब इब्राहिम ने याद किया स्ट्रगल के दिन, कहा- पूरा रात ट्रेन में खड़े होकर पहुंचा था मुंबई
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 19 Nov 2023 10:11 PM
हमें फॉलो करें

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' की शुरुआत हो चुकी है। शो में टीवी के जाने-माने कलाकार हिस्सा ले रहे हैं। इस बार जज फराह खान मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी हैं। तीनों की तिकड़ी लोगों को पसंद आ रही है। शो के कई प्रोमोज सामने आ चुके हैं। लेटेस्ट प्रोमो में शोएब इब्राहिम अपने स्ट्रगल के दिनों की बात बताते हैं जब वह भोपाल में ऑडिशन देते थे। इसके साथ ही उन्होंने वह दौर भी याद किया जब मुंबई पहली बार आए और तब सोचते थे कि क्या यहां उनके सपने पूरे हो पाएंगे।

शोएब ने सुनाया पुराना किस्सा
झलक दिखला जा के पहले हफ्ते शोएब ने 'सूरज हुआ मद्धम' पर परफॉर्मेंस दी। सभी जजों ने उनकी काफी तारीफ की और हीरो की तरह डांस बताया। वह एक अच्छे डांसर हैं तो फैन्स को उनसे काफी  उम्मीदें हैं। कलर्स टीवी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें सभी कंटेस्टेंट अपनी शानदार परफॉर्मेंस से आग लगा देते हैं। इसी बीच शोएब इब्राहिम ने ऑडिशन का किस्सा सुनाया जब वह मुंबई आए थे।

इस तरह पहुंचे मुंबई
शोएब कहते हैं, 'भोपाल में ही हर एक ऑडिशन ढूंढ-ढूंढ के मैं जाता था। फेक ऑडिशन देते-देते एक दिन मुझे असली ऑडिशन मिल गया। मैंने उनको फोन किया तो उन्होंने कहा 8-10 दिन में बताता हूं। फ्लाइट की टिकट्स तो अफोर्ड नहीं कर सकते थे। मैं और पापा पूरी रात पंजाब मेल में हम लोग खड़े हुए हैं। पहली बार दादर स्टेशन उतरा, काली-पीली टैक्सी, बड़ी-बड़ी बिल्डिंगें, उस वक्त ऐसा था कि ये है मेरी सपनों की नगरी... क्या मेरा सपना यहां पूरा  होगा?' 
 

जजों ने किया धमाकेदार डांस
प्रोमो में आगे अरशद वारसी 'ये काली काली आंखें' गाने पर स्टेज पर डांस करते हैं। इसके बाद फराह खान और मलाइका अरोड़ा ने सेट पर 'छैंया छैंया' पर डांस किया। वीडियो में अन्य कंटेस्टेंट भी परफॉर्म करते हैं।

वीडियो को सोनी टीवी ने शेयर करते हुए लिखा, 'शोएब इब्राहिम ने दिया रेट्रो को एक नया अंदाज।' बता  दें कि शो को ऋत्विक धनजानी और गौहर खाान होस्ट कर रहे हैं।

ऐप पर पढ़ें