Hindi NewsEntertainment NewsTvJhalak Dikhhla Jaa 11: डांस प्रैक्टिस के वक्त दर्द से कराह उठे शोएब इब्राहिम, कहा- हो सकता है आखिरी हफ्ता हो

Jhalak Dikhhla Jaa 11: डांस प्रैक्टिस के वक्त दर्द से कराह उठे शोएब इब्राहिम, कहा- हो सकता है आखिरी हफ्ता हो

झलक दिखला जा 11 का नया प्रोमो रिलीज किया गया है। वीडियो में शोएब इब्राहिम डांस प्रैक्टिस करते दिखते हैं। वह बताते हैं कि इस हफ्ते उन्हें बेस्ट देना है। वरना ऐसा संभव है कि यह उनका आखिरी हफ्ता हो।

Jhalak Dikhhla Jaa 11: डांस प्रैक्टिस के वक्त दर्द से कराह उठे शोएब इब्राहिम, कहा- हो सकता है आखिरी हफ्ता हो
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 25 Nov 2023 05:54 PM
हमें फॉलो करें

शोएब इब्राहिम इन दिनों 'झलक दिखला जा 11' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रहे है। शोएब के पहले हफ्ते के डांस को काफी सराहा गया था। फराह खान से लेकर मलाइका अरोड़ा ने उनके डांस और एक्सप्रेशन को हीरो जैसा बताया था लेकिन अब उन्हें बाहर होने का डर लग रहा है। 'झलक दिखला जा 11' का नया प्रोमो सोनी टीवी ने रिलीज किया है। शोएब कहते हैं कि उन्हें अपना बेस्ट देना है। अपने फैन्स और खुद के लिए करना चाहते हैं क्योंकि हो सकता है यह उनका शो में आखिरी हफ्ता हो। वीडियो पर फैन्स उनके लिए दुआएं कर रहे हैं।

क्यों डर रहे शोएब?
दरअसल शोएब के घुटने में चोट लग गई है। इस वजह से उन्हें डांस करने में काफी दिक्कत हो रही है। इसके बावजूद उनकी मेहनत में कोई कमी नहीं है और पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उनका डांस जजों को पसंद आए। वीडियो मे शोएब डांस प्रैक्टिस करते वक्त कई बार लड़खड़ा कर गिर जाते हैं। डांस एनर्जी से भरा हुआ है तो इसके लिए उन्हें और जोर लगाना पड़ रहा है।

शो के लिए लगाया पूरा दम
वीडियो में शोएब कहते हैं, 'सच कहूं तो मैं बिल्कुल ब्लैंक हूं। मुझे समझ में नहीं आ रहा है। अपने फैन्स के लिए मुझे बहुत ज्यादा बेस्ट देना है। अपने लिए बेस्ट देना है। हो सकता है लास्ट वीक हो तो इस हफ्ते अच्छे से एंजॉय करना है, खुलकर डांस करना है। सिर्फ कोशिश है कि मैं अपना डांस अच्छे से अच्छे तरीके से रेडी कर सकूं... एक्स्प्रेशन के साथ... जो सबको चाहिए। बाकी ऊपर वाले की मर्जी।'

चोट के बावजूद जमकर कर रहे मेहनत
सोनी टीवी ने वीडियो के साथ कैपशन दिया, 'शोएब के डेडिकेशन को सलाम। घुटने की चोट होने के बावजूद भी प्रैक्टिस में एनर्जी की कमी नहीं। देखिए झलक दिखला जा आज रात 9.30 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।' शोएब ने अपने व्लॉग में बताया था कि उनका एपिसोड रविवार को प्रसारित होगा।

ऐप पर पढ़ें