Hindi NewsEntertainment NewsTv Jhalak Dikhhla Jaa 11: मलाइका के शो पर अर्जुन कपूर की वजह से छलके पिता बोनी के आंसू, देखती रह गईं गर्लफ्रेंड

Jhalak Dikhhla Jaa 11: मलाइका के शो पर अर्जुन कपूर की वजह से छलके पिता बोनी के आंसू, देखती रह गईं गर्लफ्रेंड

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। अच्छी बात यह है कि एक्टर्स एक-दूसरे के परिवार के काफी करीब हैं

 Jhalak Dikhhla Jaa 11: मलाइका के शो पर अर्जुन कपूर की वजह से छलके पिता बोनी के आंसू, देखती रह गईं गर्लफ्रेंड
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 3 Dec 2023 05:41 PM
हमें फॉलो करें

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Boney Kapoor: टीवी का मोस्ट पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। झलक का लेटेस्ट एपिसोड बेहद खास रहा। इस बार झलक के मंच पर बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर बोनी कपूर बतौर गेस्ट पहुंचे थे। इस दौरान शो पर काफी मस्ती का माहौल रहा है। खास बात ये भी रही कि इस शो की जज बोनी के बेटे अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा हैं। ऐसे में पहली बार दोनों को आमने सामने देखा गया। शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें बोनी को इमोशनल होकर रोते देखा गया। 
 
पिता के लिए अर्जुन ने दिया स्पेशल मैसेज
झलक दिखला जा 11 का नया प्रोमो सामने आ चुका है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि शो के होस्ट ऋत्विक धनजानी, बोनी कपूर से कहते हैं उनके लिए एक गिफ्ट है। इसे बाद ऋत्विक उन्हें स्क्रीन की तरफ देखने के लिए कहते हैं। स्क्रीन पर अर्जुन कपूर का एक वीडियो प्ले किया जाता है, जिसमें एक्टर अपने पिता के स्पेशल मैसेज देते हैं। 

अर्जुन की वजह से नेशनल टीवी पर छलके बोनी के आंसू
अर्जुन कपूर अपने पिता बोनी कपूर के लिए कहते हैं,  'हैलो पापा, उम्मीद करता हूं आप शो को एन्जॉय कर रहे होंगे। सबसे पहले तो यह कहना चाहूंगा कि मेरे पापा इस दुनिया के सेल्फलेस इंसान हैं जो खुद के बारे में न सोचकर दूसरों की खुशियां पहले सोचते हैं।' खुद के लिए बेटे की बात सुनकर बोनी काफी इमोशनल हो जाते हैं और उनके आंखों से आंसू छलक जाते हैं। उन्हें रोता देख तुरंत फराह खान उन्हें गले लाकर संभालती हैं। वहीं, मलाइका बड़े ही प्यार से एक्सप्रेशन देती हैं। अरशद वारसी भी उन्हें देखकर इमोशनल होते हैं। 

कौन हैं कंटेस्टेंट्स
इस बार शो में कई पॉपुलर सेलेब्स कंटेस्टेंट्स आए हैं जैसे शोएब इब्राहिम, विवेक दहिया, उर्वशी ढोलकिया, अंजलि आनंद, करुणा पांडे, राजीव ठाकुर, शिव ठाकरे, संगीता फोगाट, तनिषा मुखर्जी और श्रीराम चंद्रा। 

ऐप पर पढ़ें