फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीJhalak Dikhhla Jaa 10: रुबीना दिलैक और सनम हुए वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार, जानें फिर क्या हुआ

Jhalak Dikhhla Jaa 10: रुबीना दिलैक और सनम हुए वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार, जानें फिर क्या हुआ

झलक दिखलाजा 10 शो फिनाले की तरफ जा रहा है। इस बीच सभी कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। वहीं अब खराब आ रही है कि रुबीना के साथ शो में कुछ ऐसा हुआ कि जज भी हैरान रह गए।

Jhalak Dikhhla Jaa 10: रुबीना दिलैक और सनम हुए वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार, जानें फिर क्या हुआ
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 19 Nov 2022 10:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

झलक दिखलाजा शो इन दिनों छाया हुआ है। शो के फिनाले तक कुछ कंटेस्टेंट्स पहुंच गए हैं जिसमें रुबीना दिलैक तक शामिल हैं। वैसे बता दें कि जैसे-जैसे शो फिनाले तक पहुंच रहा है कॉम्पटीशन बढ़ रहा है। सभी इसके लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में कोई भी छोटी गलती कंटेस्टेंट को भारी पड़ सकती है। अब हाल ही में रुबीना और उनके पार्टनर सनम वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुए हैं। दरअसल, इस हफ्ते सनम और रुबीना ने 2 गानें प्यार दो और आग बई पर परफॉर्म किया। इस दौरान रुबीना ने एक केप पहना हुआ था जो अचानक गिर गया डांस के दौरान। बाकी कंटेस्टेंट्स और तीनों जज का इस पर ध्यान गया। हालांकि इसके बाद भी दोनों ने डांस जारी रखा और इसका असर अपनी परफॉर्मेंस पर नहीं पड़ने दिया।

क्या हुआ

अब रुबीना और सनम टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में से एक हैं जो फिनाले तक सेफ हैं। इस बारे में बात करते हुए सनम ने कहा, परफॉर्मेंस अच्छी थी, लेकिन अभी तो और मजा आना बाकी है। रुबीना का हाल ही में अंगूठे का नाखुन निकला है और मैं उन्हें थोड़ा रेस्ट करने दूंगा एक गिन के लिए। अब बात सिर्फ डांस की नहीं है बल्कि इसमें और क्रिएटिविटी लानी है क्योंकि हमें डांस के जरिए एक दिलचस्प स्टोरी बतानी है। 

नीति भी हुई थीं शिकार

वैसे बता दें कि रुबीना से पहले पिछले हफ्ते नीति टेलर भी परफॉर्म के दौरान ट्रिप हो गई थीं। हालांकि पिछले हफ्ते कोई नॉमिनेशन नहीं होना था इसलिए नीति को इस पर असर नहीं पड़ा।

शो की बात करें तो बता दें कि झलक दिखलाजा 10, 5 साल के गैप के बाद आया है। फिलहाल शो की टीआरपी भी सही आ रही है। इस बार शो में टॉप सेलेब्स शामिल हुए हैं जैसे रुबीना दिलैक, निया शर्मा, श्रीति झा, निशांत भट्ट, फैजल शेख, नीति टेलर।

बता दें कि इस शो को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं। वहीं माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही शो को जज कर रहे हैं।

कौन होगा विनर

हाल ही में ऐसी खबर आई कि तीनों जज ने गशमीर महाजनी को डायरेक्ट फिनाले तक पहुंचाया है। इस वजह से ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि गशमीर शो के विनर बन जाएंगे। गशमीर के फैंस ने तो उन्हें शो का विनर तक बता दिया है। हालांकि रुबीना के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वह इस शो की ट्रॉफी लेकर जाएं। रुबीना की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वे उन्हें जीतते देखना चाहते हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।