फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीJhalak Dikhhla Jaa 10 में नहीं होंगी 'कुंडली भाग्य' की प्रीता, जानिए क्यों छोड़ दिया शो?

Jhalak Dikhhla Jaa 10 में नहीं होंगी 'कुंडली भाग्य' की प्रीता, जानिए क्यों छोड़ दिया शो?

Jhalak Dikhhla Jaa 10: श्रद्धा आर्या ने अपने शो में नहीं होने की बात तो कही ही है, लेकिन साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा- मुझे पता है कि आप सभी मायूस हैं।

Jhalak Dikhhla Jaa 10 में नहीं होंगी 'कुंडली भाग्य' की प्रीता, जानिए क्यों छोड़ दिया शो?
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 28 Aug 2022 09:02 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के Jhalak Dikhhla Jaa 10 का हिस्सा होने की खबरें पिछले काफी वक्त से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि फैंस को उस वक्त काफी निराशा हुई जब शो के लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस वहां नजर नहीं आईं। कुंडली भाग्य की प्रीता, यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अब एक सोशल मीडिया पोस्ट करके फैंस को बताया है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं हैं।

क्यों नहीं लिया JDJ 10 में हिस्सा?
श्रद्धा आर्या ने अपने शो में नहीं होने की बात तो कही ही है, लेकिन साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मुझे पता है कि आप सभी मायूस हैं। लेकिन ये सच है। मैं झलक 10 का हिस्सा नहीं हूं। मैं जानती हूं कि आप सब मेरा भला ही चाहते हैं लेकिन अभी 24 दिन कुंडली भाग्य को देने के बाद और 6 दिन खुद को और अपनी शादीशुदा जिंदगी को देने के बाद मेरे पास कहीं और देने को वक्त ही नहीं बचा है।'

'अगर शो करती तो मुझे वो जीतना था'
श्रद्धा आर्या ने लिखा, 'मैं अपनी जिंदगी को बहुत मुश्किल भी बना सकती थी और एक बार में 2 शोज कर सकती थी लेकिन मैं उन दोनों ही शोज में अपना बेस्ट नहीं दे पाती। साथ ही अगर मैं झलक का हिस्सा बनती तो मुझे वो शो जीतना भी था। उम्मीद है कि आप सब मेरी फीलिंग्स समझ रहे होंगे।'

'करण लूथरा' दिखाएंगे डांस का जलवा
बता दें कि श्रद्धा आर्या ने भले ही शो छोड़ दिया लेकिन धीरज धूपर ने ऐसा नहीं किया। श्रद्धा आर्या के पूर्व को-स्टार शो के लॉन्च में नजर आए और शो में करण लूथरा का किरदार निभाने वाली धीरज जल्द ही शो में जजेस के सामने अपने डांस का जलवा दिखाते नजर आएंगे। बता दें कि इस सीजन में शिल्पा शिंदे, पारस कलनावत और निया शर्मा जैसे सितारे शामिल हुए हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।