Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीJhalak Dikhhla Jaa 10 Five changes that can boost TRP further for reality dance show - Entertainment News India

Jhalak Dikhhla Jaa 10 के मेकर्स कर रहे ये गलतियां? शो की TRP में आ सकता है जोरदार उछाल!

Jhalak Dikhhla Jaa 10: शो की सुपरहिट जोड़ी Niti Taylor और Akash Thapa की दमदार परफॉर्मेंस के बाद जब फैंस ने उनके मार्क्स देखे तो ज्यादातर लोग निराश हुए। तो क्या जजेस न्यूट्रल नहीं हैं?

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 18 Sep 2022 08:54 AM
हमें फॉलो करें

सेलेब्रिटी डांस शो Jhalak Dikhhla Jaa सीजन 10 ने लंबे वक्त बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है। शो को अच्छी टीआरपी मिल रही है लेकिन अभी भी कुछ चीजें ऐसी हैं जो शो की TRP को और भी ज्यादा बेहतर कर सकती हैं। तो सवाल ये उठता है कि Nia Sharma, Rubina Dilaik, Shilpa Shinde, Dheeraj Dhoopar, Paras Kalnawat, Gashmeer Mahajani स्टारर शो में मेकर्स आखिर क्या मिस कर रहे हैं?

कंटेस्टेंट्स के साथ हो रहा भेदभाव?
शो की सुपरहिट जोड़ी Niti Taylor और Akash Thapa की दमदार परफॉर्मेंस के बाद जब फैंस ने उनके मार्क्स देखे तो ज्यादातर लोग निराश हुए। इतनी जबरदस्त एफर्ट के बाद शायद वो बेहतर डिजर्व करते थे। तो क्या इस जोड़ी को जजेज उतनी तवज्जो नहीं दे रहे हैं? शो में कई बड़े स्टार्स को भी रखा गया है ऐसे में बेहतर होगा कि मेकर्स सभी स्टार्स के साथ न्यूट्रल रहें।

सितारों के साथ न्यूट्रल अप्रोच जरूरी!
Gashmeer Mahajani और Amruta Khanvilkar को एक्टिंग करते तो दर्शकों ने खूब देखा है लेकिन उनमें डांस का हुनर भी कूट-कूटकर भरा है यह दर्शकों ने इस शो पर देखा। एक्टिंग और कॉमेडी को घटाकर अगर सितारों के डांस का जलवा ज्यादा दिखाया जाए तो शायद शो के लिए ज्यादा बेहतर हो सकता है।

डांस कम और इमोशनल ड्रामा ज्यादा?
हाल ही में शो में अली असगर की लाइफ का स्ट्रगल और उनकी जिंदगी का इमोशनल एंगल दिखाया गया। लेकिन हमें याद रखना होगा कि यह एक डांस शो है ना कि इमोशनल ड्रामा शो। लोग अली के स्ट्रगल से वाकिफ हैं इसलिए बेहतर होगा कि कॉम्पटीशन पूरी तरह डांस बेस्ड हो। ये कुछ ऐसे कयास हैं जो फैन पेजों पर शो को लेकर लगाए जा रहे हैं। पब्लिक ओपिनियन की मानें तो इन चीजों को सुधार कर शो की TRP में और सुधार किया जा सकता है।

ऐप पर पढ़ें