Hindi NewsEntertainment NewsTvJannat & Anushka Deep fake: डीपफेक का शिकार हुईं जन्नत जुबैर और अनुष्का सेन, कई वीडियोज वायरल

Jannat & Anushka Deep fake: डीपफेक का शिकार हुईं जन्नत जुबैर और अनुष्का सेन, कई वीडियोज वायरल

Jannat Zubair Rahmani and Anushka Sen Deep fake Viral video: रश्मिका मंदाना, काजोल, कटरीना और सारा तेंदुलकर के बाद सोशल मीडिया पर जन्नत जुबैर रहमानी और अनुष्का सेन के डीपफेक वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

Jannat & Anushka Deep fake: डीपफेक का शिकार हुईं जन्नत जुबैर और अनुष्का सेन, कई वीडियोज वायरल
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 24 Nov 2023 02:01 PM
हमें फॉलो करें

बीते कुछ वक्त से इंडस्ट्री में डीपफेक वीडियोज को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। रश्मिका मंदाना के बाद काजोल भी इसका शिकार हुईं और उनके फेक वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए। रश्मिका  और काजोल के बाद कटरीना कैफ और सारा तेंदुलकर भी इसका शिकार बने। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन और जन्नत जुबैर रहमानी के डीपफेक वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

अनुष्का सेन और जन्नत जुबैर के डीपफेक वीडियो वायरल
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन और जन्नत जुबैर रहमानी के डीपफेक वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं। अनुष्का सेन के तो एक नहीं बल्कि वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिन में अलग-अलग लड़कियों पर अनुष्का का चेहरा लगाया गया है। इन वीडियोज में अनुष्का और जन्नत को काफी ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाया गया है।
 

रश्मिका के वीडियो से हुई थी शुरुआत!
ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि कुछ दिनों पहले रश्मिका मंदाना के एक वायरल वीडियो के बाद से ही डीपफेक चर्चा में आ गया था। हालांकि तुरंत ही ये भी सामने आ गया था कि वायरल वीडियो रश्मिका का नहीं बल्कि जारा पटेल का है। इस वीडियो पर सेलेब्स ने रिएक्ट किया था और डीपफेक पर सख्त एक्शन लेने और कानून की भी बात कही थी। हालांकि उसके बाद से डीपफेक रुका नहीं है और कुछ और एक्ट्रेसे इसका शिकार बनीं। इस लिस्ट में काजोल, कटरीना कैफ और सारा तेंदुलकर का भी नाम शामिल रहा।
 

ऐप पर पढ़ें