Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 : ईशा मालवीय ने इस कंटेस्टेंट पर उठाया हाथ, क्या बिग बॉस से हो जाएंगी बाहर

Bigg Boss 17 : ईशा मालवीय ने इस कंटेस्टेंट पर उठाया हाथ, क्या बिग बॉस से हो जाएंगी बाहर

ईशा मालवीय इस सीजन की सबसे यंग कंटेस्टेंट हैं। ईशा की खास बात ह है कि वह हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं बिना किसी डर के। लेकिन हाल ही में ईशा ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

Bigg Boss 17 : ईशा मालवीय ने इस कंटेस्टेंट पर उठाया हाथ, क्या बिग बॉस से हो जाएंगी बाहर
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 7 Dec 2023 08:52 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss Contestant : बिग बॉस 17 में में हाल ही में इम्यूनिटी टास्क हुआ। इस टास्क के 2 मेन लीड थे नील भट्ट और अरुण। इनकी अलग-अलग टीम बना दी गई। इसके बाद अपने-अपने लीड को विनर बनाने के लिए सभी ने जबरदस्त गेम खेला। लेकिन इस दौरान ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई। दोनों के बीच मामला इतना बढ़ जाता है कि ईशा, अभिषेक पर हाथ तक उठा देती हैं।

क्या है मामला
होता क्या है कि अभिषेक, ईशा के बीच बहस होती है और इसके बाद ईशा को इतना गुस्सा आता है कि वह पहले अभिषेक को धक्का देती हैं और फिर अभिषेक जब उनके सामने दोबारा आते हैं तो वह फिर उन पर हाथ उठा देती हैं। अभिषेक को भी बहुत गुस्सा आ जाता है और वह जाते हैं उनके पास, लेकिन समर्थ और नील उन्हें रोक देते हैं। वहीं टास्क की संचालक खानजादी भी दोनों को बहुत रोकने की कोशिश करती हैं, लेकिन दोनों नहीं सुनते।

ईशा को क्या मिलेगी सजा
अब देखते हैं कि इस मामले में बिग बॉस और सलमान खान क्या एक्शन लेंगे। दरअसल, बिग बॉस के नियम में एक रूल यह भी है कि आप किसी के साथ फिजिकल नहीं हो सकते। अगर आपने किसी पर हाथ उठाया तो आपको शो से निकाल दिया जाएगा। अब देखते हैं कि क्या ईशा को इसकी सख्त सजा मिलेगी या नहीं। 

टास्क की बात करें तो ऐसा कहा जा रहा है कि ये टास्क अरुण जीत जाएंगे और वह बिग बॉस से कहेंगी कि इम्यूनिटी का इस्तेमाल वह अगले हफ्ते करेंगे।

तहलका हुए थे बाहर
लास्ट वीकेंड का वार में सनी आर्या यानी तहलका भाई को अभिषेक के साथ फिजिकल होने की वजह से ही घर से निकाला था। उस वक्त ईशा को लेकर ही अभिषेक और तहलका की लड़ाई हुई थी और अब ईशा के साथ ही अभिषेक की लड़ाई हो गई।

ऐप पर पढ़ें