Hindi NewsEntertainmentTvindian idol first season contestant amit sana accuses channel blocking his voting lines to make abhijeet sawant win - Entertainment News India

Indian Idol फिनाले से पहले बंद कर दी गई थी मेरी वोटिंग लाइन, फिर अभिजीत बने विनर; अमित साना का सनसनीखेज दावा

सिंगिंग रिएलिटी शो कई बार सुर्खियों में रहते हैं। कई बार कहा जाता है कि ये सब स्क्रिप्टिड होता है तो कई बार कंटेस्टेंट्स की स्टोरी को हाइलाइट करने पर मेकर्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है।

Indian Idol फिनाले से पहले बंद कर दी गई थी मेरी वोटिंग लाइन, फिर अभिजीत बने विनर; अमित साना का सनसनीखेज दावा
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 16 Nov 2023 09:51 PM
हमें फॉलो करें

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल काफी पॉपुलर है। इस शो का पहला सीजन काफी हिट था। इस शो के विनर थे अभिजीत सावंत, जबकि अमित साना रनरअप थे। अब अमित ने शो को लेकर ऐसे खुलासे किए हैं जिसे सुनकर आपको झटका लगेगा। अमित का कहना है कि शो के फिनाले से 2 दिन पहले ही उनकी वोटिंग लाइन्स ब्लॉक हो गई थीं। इसके अलावा उन्होंने राहुल वैद्य को लेकर भी बात की और कहा कि उनका पॉलिटिकस सर्किट काफी स्ट्रॉन्ग था। 

इंडियन आइडल पर बोले
अमित ने कहा, 'जब शिल्पा शेट्टी ने अभिजीत की स्माइल की तारीफ की तब काफी चीजें बदल गई उनके लिए। उन्हें सीरियसली लिया गया उसके बाद से। ये एक वजह तो थी कि उन्हें ज्यादा वोट्स मिले। अब मुझे नहीं पता कि ये सच है या गलत। लेकिन मेरी वोटिंग लाइन्स 2 दिन पहले ब्लॉक हो गई थीं। अब खुद तो ये सब बंद नहीं होता। मैंने अभिजीत से पूछा था कि क्या तुम्हारी वोटिंग लाइन चालू थी तो उन्होंने बताया हां चालू है। मेर परिवार वालों ने मुझे बताया कि वो अभिजीत को वोट कर पा रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं। कई ने मुझे कहा कि उस दौरान पॉलिटिकल इन्फलुएंस भी था। ये सब बातें मैंने सुनी है। जिस दिन मैंने फिनाले दिया, मैंने अपना बेस्ट दिया था।' 

राहुल लड़ते थे
राहुल वैद्य को लेकर अमित ने कहा, राहुल हमेशा अपने बारे में पहल सोचते हैं। शो में भी वह सबके साथ गलत तरीके से बिहेव करते थे। अमित ने आगे कहा, जितना मैं समझता हूं। वह हमेशा उनके साथ रहते जो बहुत पावरफुल होते हैं। उनके पॉलिटिकल सर्किट से अच्छा कनेक्शन है। हमारी शो में बहुत लड़ाई होती थी। वह मुझे हमेशा उकसाते रहते थे।

फराह खान से नहीं मिला रिस्पॉन्स
अमित से फिर पूछा गया कि क्या फराह और अनु मलिक ने आपको काम नहीं दिया क्योंकि शो में तो बहुत तारीफ करते थे। इस पर अमित ने कहा, मैं फराह मैम और सोनू निगम से ही बात करता था। फराह मैम को मैंने कई बार कुछ भेजे गाने तो कभी-कभी वह जवाब नहीं दे पाती थीं, कहती थीं कि सुनुंगी मैं, लेकिन जवाब नहीं आता। मुझे लगा होगा इनके पास काम होगा तो जाने दिया।'

क्या जो जज रिएलिटी शो में दिखाते हैं और रियल लाइफ में अलग हैं तो अमित ने कहा हां बिल्कुल सही। एक चीज लगता है कि वहां पर आप इतनी सारी चीजें बोल रहे हैं और रिएल्टी में कुछ। लेकिन देखिए वही उनका नेचर है। आप अनु मलिक से ये उम्मीद नहीं कर सकते कि वो आपको गोद में उठाएंगे और कहेंगे कि तुम्हारे लिए 10 गाने बनाए हैं तुम ही गाओगे। देखिए शो में इतनी तारीफ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि पहले से इंडस्ट्री में इतने स्ट्रगल कर रहे हैं। मैं ये नहीं कह रहा कि कंटेस्टेंट्स अच्छा नहीं गाते, लेकिन उनसे बहुत बेहतर वहां ट्रेन्ड सिंगर बैठे हैं तो ये ज्यादा तारीफ नहीं करनी चाहिए।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें