फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीImlie 25 May Episode: गोदभराई में इमली के साथ होगा बड़ा हादसा, होने वाले बच्चे की होगी दर्दनाक मौत

Imlie 25 May Episode: गोदभराई में इमली के साथ होगा बड़ा हादसा, होने वाले बच्चे की होगी दर्दनाक मौत

Imlie Upcoming Twist: सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर इमली में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। आज रात इस शो में दिखाया जाएगा कि इस दुनिया में आने से पहले ही इमली के बच्चे की मौत हो जाएगी।

Imlie 25 May Episode: गोदभराई में इमली के साथ होगा बड़ा हादसा, होने वाले बच्चे की होगी दर्दनाक मौत
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 01:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

स्टार प्लस के सीरियल इमली (Imlie) में इस वक्त फिल्मी मोड़ आया हुआ है। जबसे इमली की जिंदगी में आदित्य सिंह राठौर की एक्स गर्लफ्रेंड ज्योति ने एंट्री मारी है, तबसे उनका जीना दुश्वार सा हो गया है। बीते दिनों ही ज्योति को इस बात की भनक लगी है कि आदित्य अब इमली को पसंद करने लगा है। ऐसे में वह उसे और इमली को अलग करने के लिए कई तरह के पैंतरे आजमा रही है। हाल ही में इमली ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। इस खुशखबरी को सुनते ही राठौर परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं ज्योति, नीला और गुड़िया के पैरों जमीन खिसक चुकी है। इमली के अपकमिंग एपिसोड (Imlie Upcoming Episode) में ज्योति कुछ ऐसा करने वाली है कि इमली की हंसती-खेलती दुनिया तबाह होने वाली है। 

इमली की गोदभराई 
इमली के लेटेस्ट एपिसोड (Imlie Latest Episode) में दिखाया गया है कि आदित्य सिंह राठौर इन दिनों सातवें आसमान पर है। अपने बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए वह बैचेन है। इस वक्त वह इमली का खूब ख्याल रख रहा है और अपने होने वाले बच्चे के लिए ढेर सारी तैयारियां भी कर डाली है। ज्योति को आर्यन और इमली की बॉन्डिंग जरा भी पसंद नहीं आ रही है। ऐसे में वह इमली की सारी खुशियों को छीनने की कोशिश करेगी। 

यह भी पढ़ें- Top 10 TV Shows: जेठालाल ने दी अनुपमा को मात, बद से बदतर हुआ इमली का हाल

इमली के बच्चे की मौत
नए एपिसोड में दिखाया जाएगा कि घरवाले इमली की गोदभराई की रस्म का आयोजन करेंगे। इस दौरान आर्यन की खुशी तो देखते ही बनेगी। जिस झूले पर इमली को बैठना होगा, उसकी रस्सी को ज्योति काट देगी। रस्म के बीचों बीच ही इमली के साथ बड़ा हादसा हो जाएगा और इसके बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। तमाम कोशिशों के बाद भी डॉक्टर इमली के होने वाले बच्चे को नहीं बचा पाएंगे। इसी के साथ यह बात भी सामने आएगी कि अब इमली कभी भी मां नहीं बन पाएगी। ऐसे में देखना होगा कि इस ड्रामे के बीच ज्योति का सच कब सामने आएगा?

epaper