Hindi NewsEntertainment NewsTvImlie Upcoming Twist 28 April 2022 Imlie to expose Uday heres how Aaryan Singh Rathore will react - Entertainment News India

Imlie Spoiler Alert: उदय का पर्दाफाश करेगी इमली, त्रिपाठी हाउस से गायब होगा ये शख्स

Imlie Upcoming Twist 28 April 2022: सुंबुल तौकीर खान स्टारर टीवी सीरियल इमली में आज रात उदय का सच सामने आने वाला है। इसके बाद आर्यन कुछ ऐसा करने वाला है जिसका अंदाजा किसी को भी नहीं होगा।

Imlie Spoiler Alert: उदय का पर्दाफाश करेगी इमली, त्रिपाठी हाउस से गायब होगा ये शख्स
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 28 April 2022 01:07 PM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल इमली (Imlie) के अपकमिंग एपिसोड में फिल्मी ड्रामा होने वाला है। सुंबुल तौकीर खान स्टारर सीरियल इमली के अपकमिंग एपिसोड (Imlie 28 April 2022) में अर्पिता और उदय की सगाई में बड़ा तमाशा होने वाला है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि इमली (Sumbul Touqeer Khan) को शक हो चुका है कि उदय सही इंसान नहीं है और उससे शादी करने के बाद अर्पिता की जिंदगी तबाह हो जाएगी। आर्यन सिंह राठौर चाहता है कि उसकी विधवा बहन का घर बस जाए और वह इस शादी में कोई भी झमेला नहीं चाहता है। जब इमली उससे उदय के बारे में जिक्र करती है तो वह सुनने से मना कर देता है। आज रात इमली में कुछ ऐसा होगा कि उदय का सच सभी के सामने आ जाएगा। इसके बाद आर्यन सिंह राठौर (Fahmaan Khan) चौंकाने वाला फैसला लेगा। 

ऐसे पर्दाफाश करेगी इमली 
उदय सभी के सामने सुंदर को गलत ठहराने की कोशिश करेगा। सुंदर मन ही मन अर्पिता को पसंद करता है लेकिन भरी महफिल में बेइज्जत होने के बाद वह त्रिपाठी हाउस छोड़ने का फैसला कर लेगा। इधर इमली को उदय का सच पता चल जाएगा और वह सगाई वाले दिन उसके असली मां-बाप को वहां ले आएगी। जब आर्यन को इस बात का पता चलेगा तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। वह सभी के सामने उदय को झापड़ मारेगा और धक्के मारकर घर से निकाल देगा।

होगी नए विलेन की एंट्री 
इमली में जल्द ही नए विलेन की एंट्री होने वाली है। एक्ट्रेस वैभवी कपूर (Vaibhavi Kapoor) का किरदार जल्द ही इस शो में नजर आने वाला है। वैभवी आर्यन की एक्स गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाएंगी। पहले तो आर्यन सिंह राठौर की गर्लफ्रेंड लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करती हुई नजर आएगी लेकिन धीरे-धीरे उसका असली चेहरा सभी के सामने आ जाएगा। 

ऐप पर पढ़ें