Hindi NewsEntertainment NewsTvImlie Spoiler Upcoming Written Episode twist as chini started playing mind games to get atharva and kerry Dhairya fights Akash keya

Imlie Upcoming: दर्द में डूबी चीनी चलेगी कैरी को इमली से दूर करने की ये चाल, अथर्व पहुंचेगा बिटिया के समर कैंप

Imlie Written Episode: इमली में आने वाले वक्त में खूब ड्रामा देखने को मिलेगा, जहां चीनी, इमली से दूर करने के लिए कैरी को समर कैंप से लाने की कोशिश करेगी। वहीं अथर्व भी वहां पहुंच जाएगा।

Imlie Upcoming: दर्द में डूबी चीनी चलेगी कैरी को इमली से दूर करने की ये चाल, अथर्व पहुंचेगा बिटिया के समर कैंप
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 14 May 2023 12:24 PM
हमें फॉलो करें

Imlie 14 May Episode Written Update: इमली में आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि चीनी का दिल बहुत उदास है, वो दुख-दर्द में हैं, क्योंकि उसे डर है कि इमली कहीं अथर्व और कैरी को वो उससे जुदा न कर दे। वहीं शराब के नशे में धुत होने के बाद नींद में अथर्व इमली का नाम बड़बड़ाते नजर आएगे। सोते हुए अथर्व से चीनी अपने दिल की बात करेगी और कहेगा कि वो उसे और कैरी को खुद से अलग नहीं होने दे सकती है। वहीं दूसरी ओर इमली, परिवार से वीडियो कॉल पर बात करती नजर आएगी और उन्हें समर कैंप पर बुलाएगी। 

राणा परिवार से इमली की वीडियो कॉल
राणा परिवार, इमली से मिलने समर कैंप आने को तैयार हो जाता है, लेकिन देविका जाने से मना कर देगी। वहीं कुछ देर बाद देविका को याद आएगा कि गोवा से ही उसे कॉल आया था, जो उसे अथर्व की तरह लग रहा था। ऐसे में देविका तैयार हो जाती है। लेकिन देविका परिवार के बीचों बीच धैर्य पर ताना मारती है और जायज-नाजायज बेटे का जिक्र करती है। समर कैंप में कैरी के साथ बच्चे लुका छुपी खेलने लगते हैं।

चीनी को आएगा इमली का फोन
इमली, कैरी के परिवार को ये बताने के लिए कॉल करेगी कि कैरी की न्यूज देखकर कोई परेशान हो। इमली फोन करती है और कहती हैं- 'मैं कैरी के समर कैंप की डायरेक्टर इमली राणा बोल रही हूं।' इमली का ये फोन चीनी उठाती है और समझ जाती है कि इमली उसकी आवाज पहचान लेगी, ऐसे में म्यूजिक तेज करके वो फोन उठाती है, जिससे इमली उसकी आवाज नहीं पहचान पाए और बात करती है। तेज आवाज की वजह से एक ओर जहां इमली दोबारा फोन करती है तो दूसरी ओर अथर्व की नींद खुल जाती है।

आकाशा-कीया की बात सुन लेगा धैर्य
इमली का फोन अथर्व उठाता है, लेकिन तेज म्यूजिक की शोर से उसे भी आवाज नहीं आती है। काफी ढूंढ़ने के बाद अथर्व को म्यूजिक सिस्टम का रिमोट मिलता है और आवाज बंद करता है। लेकिन तब तक इमली का फोन उसकी जूनियर ले लेती है और अथर्व को पूरी बात बताती है। वहीं राणा परिवार में आकाश और कीया के बीच की बात धैर्य सुन लेता है, लेकिन उसे उलटा ही खरी खोटी सुना दिया जाता है। इससे अलग चीनी एक बार फिर से समर कैंप घुस आती है औ कैरी को ले जाने की कोशिश करती है। 

चीनी चलेगी चाल
चीनी अपनी साजिश शुरू करती है और कैरी को बहकाने की कोशिश करती है ताकि वो उसे समर कैंप से ले जा सके, लेकिन वो मना कर देती है। वहीं दूसरी ओर समर कैंप से आए फोन की वजह से अथर्व, समर कैंप पहुंच जाता है। समर कैंप में अथर्व और चीनी से मिलता है। कैरी बताती है कि चीनी उसे घर ले जाना चाहती है लेकिन अथर्व कहता है कि अगर कैरी को यहां रहना है तो रहने दो। चूंकि अथर्व कैंप में अंदर चला जाता है तो गेट पर इमली उससे मिल नहीं पाती। अब क्या इमली, अथर्व-चीनी से मिलेगी या फिर किसी तरह से ये मुलाकात टल जाएगी, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता लगेगा।

ऐप पर पढ़ें