Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीImlie 2 Full Episode Written Update Cheeni and Atharva Lie Get Cought by Pics - Entertainment News India

Imlie 2: इमली के सामने खुल गई चीनी की पोल, तस्वीरों से पकड़ी गई जीजा-साली की करतूत

Imlie 2 Written Update: इमली अथर्व के प्यार में पागल है तो वहीं अथर्व चीनी से प्यार करता है। हालांकि उसे इस बात का जरा भी अंदेशा नहीं है कि चीनी और अथर्व मिलकर इमली की आंखों में धूल झोंक रहे हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 28 Sep 2022 04:19 PM
हमें फॉलो करें

बिलकुल नई स्टार कास्ट के साथ टीवी धारावाहिक इमली 2 (Imlie 2) ने बड़ी तेजी से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। शो की कहानी पहले जहां काफी धीमी गति से आगे बढ़ रही थी वहीं अब बिलकुल रोलरकोस्टर की तरह उतार-चढ़ावों से गुजर रही शो की कहानी दर्शकों को जमकर एंटरटेन कर रही है। ताजा प्रोमो में कुछ ऐसा रिवील किया गया है जो दर्शकों के लिए अगले एपिसोड का इंतजार और लंबा कर देगा।

इमली को हुआ गलत इंसान से प्यार
इमली को अपनी मां की तरह प्यार हो गया है। इमली अथर्व के प्यार में पागल है तो वहीं अथर्व चीनी से प्यार करता है। हालांकि उसे इस बात का जरा भी अंदेशा नहीं है कि चीनी और अथर्व मिलकर इमली की आंखों में धूल झोंक रहे हैं। लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह अनजाने में चीनी और अथर्व के सच का खुलासा इमली के सामने हो जाता है।

अपने जीजा पर डोरे डाल रही थी चीनी
चीनी जब इमली को अपने फोन में सगाई की तस्वीरें दिखा रही होगी तब वह उसके अपीयरेंस के लिए उसकी बेइज्जती करेगी। लेकिन मासूम इमली को तो यही लगता है कि जब से अथर्व और चीनी उसकी जिंदगी में आए हैं तब से उसकी जिंदगी खुशहाल हो गई है। इसी बीच घर की डोर बेल बजती है और चीनी दरवाजा खोलने चली जाती है।

इमली को मिलीं अथर्व-चीनी की तस्वीरें
उधर इमली हसीन परिवार के सपने बुनते हुए चीनी के फोन की तस्वीरों को स्वाइप करती चली जाती है। तभी उसे जोर का झटका लगता है और वह चीनी के फोन में उसकी अथर्व के साथ रोमांटिक तस्वीरें देखती है। इमली के होश उड़ जाते हैं और उसे अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता। लेकिन अब सच इमली के सामने आ चुका है। देखना होगा कि वह आगे क्या करेगी।

ऐप पर पढ़ें