फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीरसिक दवे की मौत के बाद कैसे बदल गई जिंदगी? एक्ट्रेस केतकी की बातें सुनकर रो पड़ेंगे!

रसिक दवे की मौत के बाद कैसे बदल गई जिंदगी? एक्ट्रेस केतकी की बातें सुनकर रो पड़ेंगे!

Rasik Dave Death: रसिक दवे को याद करते हुए कहा, 'मैं जब भी रोती थी तो मां हमेशा कहती थीं कि उठो और हालात का सामना करो। मैं आज भी वही सब करने की कोशिश कर रही हूं। लेकिन जिंदगी अब पहले जैसी नहीं रहेगी।'

रसिक दवे की मौत के बाद कैसे बदल गई जिंदगी? एक्ट्रेस केतकी की बातें सुनकर रो पड़ेंगे!
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 31 Jul 2022 11:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी एक्टर रसिक दवे के निधन के बाद केतकी दवे की जिंदगी बहुत सूनी हो गई है। रसिक की मौत के बाद एक्ट्रेस केतकी दवे ने बताया कि उनका और उनके परिवार का अभी क्या हाल है। केतकी दवे ने जो कहानी बताई उसे सुनकर किसी की भी आंखें नम हो जाएंगी। केतकी दवे ने बताया कि किस तरह उनके पति कभी भी निगेटिव चीजों पर गौर नहीं करना चाहते थे और सकारात्मक सोच पर जोर देते थे।

हमेशा कहते थे- सब ठीक हो जाएगा
बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में केतकी दवे ने बताया, 'रसिक अपनी बीमारी के बारे में कभी बात नहीं करना चाहते थे। वह बहुत प्राइवेट सोच वाले शख्स थे और कहते सोचते थे कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। हालांकि हम लोग जानते थे कि वह ठीक नहीं हैं।' केतकी ने बताया कि रसिक उससे कहते थे कि उन्हें हमेशा काम करते रहना चाहिए।

रसिक ने कहा था- 'द शो मस्ट गो ऑन'
केतकी ने बताया कि वह एक प्ले शुरू करना चाहती थीं लेकिन चीजें ठीक नहीं होने के चलते एक बार उन्होंने इस बारे में रसिक को बताया और कहा कि अभी वह इस प्ले को शुरू करने की स्थिति में नहीं हैं। जवाब में रसिक ने उनसे कहा कि 'द शो मस्ट गो ऑन'। रसिक ने मरने से पहले भी केतकी से यही बात कही थी कि वह काम करना बंद ना करें।

'उम्मीद कभी नहीं छोड़नी चाहिए'
रिपोर्ट के मुताबिक रसिक बहुत पॉजिटिव सोच वाले इंसान थे और हमेशा कहा करते थे कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। रसिक कहते थे कि उम्मीद कभी नहीं छोड़नी चाहिए। केतकी ने बताया कि उनकी दी हुई हिम्मत ही है जिसके चलते आज वह सब कुछ ठीक से कर रही हैं। लेकिन साथ ही उन्होंने अपना दर्द जाहिर करते हुए ये भी कहा कि आज उनके साथ उनका परिवार, मां, बच्चे और सास सभी हैं लेकिन वह अपने पति रसिक को बहुत मिस करती हैं।

'अब पहले जैसी नहीं रही है जिदंगी'
केतकी दवे ने अपने पति रसिक दवे को याद करते हुए कहा, 'मैं जब भी रोती थी तो मां हमेशा कहती थीं कि उठो और हालात का सामना करो। मैं आज भी वही सब करने की कोशिश कर रही हूं लेकिन जिंदगी अब पहले जैसी नहीं रहेगी। मैं रसिक को हर कदम पर मिस करूंगी। मेरे साथ मेरा पूरा परिवार-मां, सास और बच्चे सब हैं, लेकिन उनकी कमी हमेशा खलेगी।'

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।