फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीKoffee With Karan finale trailer: एक्स से लेकर आलिया तक करण जौहर से पूछे गए तीखे सवाल

Koffee With Karan finale trailer: एक्स से लेकर आलिया तक करण जौहर से पूछे गए तीखे सवाल

हिट सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण का आखिरी यानी 13वें एपिसोड का ट्रेलर जारी किया गया है। इस फिनाले एपिसोड में करण होस्ट नहीं बल्कि गेस्ट काउच पर बैठे नजर आएंगे और उन पर सवालों की बौछार होगी।

Koffee With Karan finale trailer: एक्स से लेकर आलिया तक करण जौहर से पूछे गए तीखे सवाल
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Sep 2022 02:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Koffee With Karan finale trailer: करण जौहर का हिट सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण इस हफ्ते बंद होने जा रहा है। इस शो के आखिरी यानी 13वें एपिसोड का ट्रेलर जारी किया गया है। इस शो का ये आखिरी एपिसोड बेहद मजेदार साबित होने वाला है क्योंकि इस फिनाले एपिसोड में करण होस्ट नहीं बल्कि गेस्ट काउच पर बैठे नजर आएंगे और उन पर सवालों की बौछार होगी। 

जैसे आलिया ब्रह्मास्त्र में शिवा शिवा करती वैसे करण...
बता दें इस फिनाले एपिसोड में करण जौहर बतौर सेलेब्रिटी गेस्ट नजर आएंगे। अब तक शो में दर्शकों ने उन्हें सेलेब्रिटी गेस्ट्स के बारे में शॉकिंग खुलासे करते हुए देखा है लेकिन अब करण के बारे में दर्शकों को बहुत कुछ एंटरटेनिंग देखने को मिलेगा। इस एपिसोड में एक ज्यूरी ग्रुप करण से सवाल जवाब करता नजर आएगा।  इस ग्रुप में कॉमेडी वर्ल्ड से जुड़ी कई हस्तियां जैसे कि तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, निहारिका एनएम और दानिश सैत शामिल होंगें। जारी ट्रेलर में दानिश को करण जौहर की आलिया भट्ट के हर वक्त नाम रटते रहने को लेकर चुटकी लेते हुए देखा जा सकता है। करण जौहर को वो कहते हैं जैसे आलिया ब्रह्मास्त्र फिल्म में जब देखो शिवा, शिवा बोलती नजर आती है करण भी इस शो पर जब देखो आलिया, आलिया करते दिखते रहे हैं। उनके सवालों में आलिया का नाम टॉप पर रहता था। ये सवाल करण ही पूछते हैं कि सच में ऐसा है क्या? 
 

डेविड धवन को डेट करने का किस्सा 
ट्रेलर में करण जौहर के रिलेशनशिप को सीक्रेट रखने पर भी खूब हंसी मजाक होता है। होस्ट पूछते हैं कि करण ने किसी को भी डेट करने को लेकर हमेशा इंकार ही किया है। लेकिन वरुण धवन एक दफा करण के लव लाइफ को लेकर कहा था कि वह किसी को डेट करते हैं। और इस रिलेशनशिप में वरुण का उन्हें सपोर्ट भी है। ये सब सच है या नहीं? इस सवाल पर करण जौहर कहते वरुण का कोई सपोर्ट वाली बात नहीं थी दरअसल गलती से वरुण को उस रिलेशनशिप के बारे में पता चल गया था। इसके बाद जब करण से डेटिंग पार्टनर का नाम जानना चाहा तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। इस पर चुटकी लेते हुए तन्मय भट्ट बोले कहीं वो डेविड धवन ही तो नहीं थे जिसकी वजह से वरुण को भी इस रिश्ते के बारे मे पता चल गया। इस पर करण जौहर ठहाके लगाकर हंसते और कहते बिलकुल नहीं। 

मां से बहुत डर लगता है करण को 
ट्रेलर में9 दिखाया गया है करण ‘कॉफी बिंगो’ राउंड में ये बात कबूल करते हैं कि वह अपनी मां से डरते है और इस शो पर कई बार वह डर की वजह से झूठ भी बोल चुके हैं।  बता दें करण जौहर के शो कॉफी विद करण के इस सीजन में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, आमिर खान, अक्षय कुमार, सामंथा रूथ प्रभु, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, गौरी खान, महीप कपूर, भावना पांडे, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जैसे सेलेब्स ने गेस्ट के तौर पर शिरकत की थी।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper