Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीHarshad Chopda celebrates his 39th birthday on the sets of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai See viral photos - Entertainment News India

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के सेट पर मनाया गया हर्षद चोपड़ा का बर्थडे, को-स्टार्स की ओर से मिला सरप्राइज

Harshad Chopda Birthday Photo: टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हर्षद चोपड़ा को को-स्टार्स की ओर से बर्थडे का सरप्राइज मिला है। सेट पर धूमधाम से उनका 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया है।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 18 May 2022 08:24 AM
हमें फॉलो करें

टीवी के जाने-माने कलाकार हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) इन दिनों सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नजर आ रहे हैं। स्टार प्लस के इस सुपरहिट सीरियल में हर्षद अभिमन्यु का किरदार अदा करते हैं। बीते मंगलवार को ही हर्षद चोपड़ा का जन्मदिन था। वैसे तो यह हर्षद चोपड़ा के लिए वर्किंग बर्थडे था लेकिन उनके को-स्टार्स ने इस दिन को भी खास बना दिया। सेट पर ही प्रणाली राठौर और बाकी कलाकारों की ओर से हर्षद चोपड़ा को शूटिंग खत्म होते ही सरप्राइज मिला। हर्षद चोपड़ा ने भी हर किसी के साथ मिलकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। 

वायरल हो रही हैं तस्वीरें 
सोशल मीडिया पर हर्षद चोपड़ा के जन्मदिन की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ को-स्टार्स और क्रू मेंबर भी नजर आ रहे हैं। हर्षद के हाथ में एक बहुत ही प्यारा सा बुके है। सोशल मीडिया पर हर्षद चोपड़ा के फैन्स और भी तस्वीरों (Harshad Chopda Birthday Photos) की डिमांड कर रहे हैं।

आने वाला है बड़ा ट्विस्ट
फिलहाल तो बात की जाए ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले नए ट्विस्ट (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist) की तो अक्षरा का उसका हक दिलाने के लिए अभिमन्यु अपने पापा से बार-बार भिड़ेगा। उसके पापा ने फैसला लिया है कि उनके अस्पताल में म्यूजिक थैरेपी से इलाज नहीं किया जाएगा। ऐसे में अभिमन्यु का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। इस बीच अक्षरा खुद बैकआउट कर लेगी। इस वजह से अक्षरा और अभिमन्यु के बीच खूब बहस भी होगी। अभिमन्यु नहीं चाहता है कि जिस तरह से उसकी मां ने अपने हर सपने को जला दिया। ठीक वैसा ही अक्षरा के साथ हो। जल्द ही अक्षरा अपने ससुराल का माहौल ठीक करने के लिए तमाम कोशिशें करती हुई नजर आएगी। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें