फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवी'हप्पू की उलटन पलटन' फेम कामना पाठक ने की शादी, जानिए कौन हैं 'राजेश' के पति संदीप?

'हप्पू की उलटन पलटन' फेम कामना पाठक ने की शादी, जानिए कौन हैं 'राजेश' के पति संदीप?

Happu Ki Ultan Paltan: कामना ने बताया कि उन दोनों को पहली ही नजर में प्यार हो गया था लेकिन तब उन्होंने संदीप से यह बात नहीं कही। इसके बाद दोनों ने साथ में कई सारी वर्कशॉप और प्ले परफॉर्म किए।

'हप्पू की उलटन पलटन' फेम कामना पाठक ने की शादी, जानिए कौन हैं 'राजेश' के पति संदीप?
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 09 Dec 2022 05:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पॉपुलर टीवी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' में मिसेज राजेश हप्पू सिंह का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कामना पाठक अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संदीप श्रीधर के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। कामना पाठक इस धारावाहिक में लंबे वक्त से हप्पू सिंह की पत्नी राजेश का किरदार निभा रही हैं। कामना और श्रीधर ने गुरुवार को नागपुर में शादी कर ली।

कौन हैं कामना के पति श्रीधर?
शादी को लेकर TOI से बातचीत में कामना ने कहा, 'मैं आखिरकार संदीप से शादी करने जा रही हूं। संदीप एक इंजीनियर है और FTII से ग्रैजुएट है, उसने हाल ही में आई इम्तियाज अली की वेब सीरीज SHE में काम किया था।' कामना ने बातचीत के दौरान यह भी बताया कि उनकी और संदीप की मुलाकात किस तरह हुई थी। उन्होंने बताया कि वह और श्रीधर 2014 में एक प्ले के दौरान मुंबई में मिले थे।'

पहली ही नजर में हुआ था प्यार
कामना ने बताया कि उन दोनों को पहली ही नजर में प्यार हो गया था लेकिन तब उन्होंने संदीप से यह बात नहीं कही। इसके बाद दोनों ने साथ में कई सारी वर्कशॉप और प्ले परफॉर्म किए। इसके अलावा दोनों के कई सारे कॉमन फ्रेंड हैं जिनके साथ संदीप और कामना वक्त बिताते हैं। दिलचस्प बात यह भी है कि दोनों आज शादी के बंधन में बंध गए हैं लेकिन दोनों ने कभी भी एक दूसरे को ऑफिशियली प्रपोज नहीं किया।

हनीमून पर नहीं जाएंगी कामना!
शादी के पहले फंक्शन्स की प्लानिंग के बारे में कामना ने बताया कि सेलिब्रेशन्स काफी हेक्टिक हैं क्योंकि बहुत सारी रस्में हैं जो पूरी करनी हैं। नागपुर में शादी के बाद इंदौर में एक रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, और इसके बाद कपल प्रयागराज जाएगा जहां पर कुछ रस्में रिभाई जानी हैं। दिलचस्प बात यह है कि दोनों हनीमून पर नहीं जाएंगे। शादी के बाद सिर्फ पूजा और रस्में हैं जिनमें 15 दिन का वक्त लग जाएगा, और कामना के पास बस इतनी ही छुट्टियां हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।