Hindi NewsEntertainment NewsTvGHKKPM 08 Dec: निशिकांत ने रची थी रीवा को जॉब देने की साजिश, दूर्वा ने क्लास में किया तमाशा

GHKKPM 08 Dec: निशिकांत ने रची थी रीवा को जॉब देने की साजिश, दूर्वा ने क्लास में किया तमाशा

GHKKPM Aaj Ka Episode: आज के एपिसोड में पता चलेगा कि रीवा को ज्यादा नंबर शान्तनु नहीं बल्कि निशिकांत ने दिए हैं। इसके पीछे उसका खास मकसद था। रीवा पढ़ाने जाएगी तो जमकर तमाशा होगा दूर्वा बेइज्जत करेगी

GHKKPM 08 Dec: निशिकांत ने रची थी रीवा को जॉब देने की साजिश, दूर्वा ने क्लास में किया तमाशा
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 8 Dec 2023 03:36 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में अब तक आपने देखा कि रीवा की जॉब भोसले इंस्टिट्यूट में लग जाएगी। सुलेखा को जब पता चलेगा तो वह आग-बबूला होगी। यशवंत रीवा की नौकरी कैंसल करवाने की बात करेगा तो ईशान खुद मना कर देगा। आजोबा सवि से रामटेक ले चलने की जिद करेंगे। वह खाना नहीं खाएंगे। ईशान कहेगा कि उसे रीवा को अपने मन से निकालना है। वह उससे हारना नहीं चाहता। यशवंत के सामने निशिकांत बताएगा उसने रीवा को ज्यादा नंबर दिए थे। 

भोसले फैमिली में होगा बवाल
शो में आप देखेंगे कि सुलेखा गुस्सा करेगी कि भोसले इंस्टिट्यूट में दूसरों की मनमानी चल रही है। पहले सवि को अडमिशन मिला और अब रीवा को नौकरी मिल गई। वह गुस्सा करेगी। कहेगी कि ईशा कैसी है जो अपने बेटे की तकलीफ नहीं देख पा रहे। यशवंत बताएगा कि शान्तनु ने ज्यादा नंबर दिए हैं तो हर कोई हैरानी जताएगा। यशवंत वाइस चांसलर को फोन करके रीवा का अपॉाइंटमेंट कैंसल करने की बात करेगा। इस बीच ईशान पहुंचेगा और बोलेगा कि उसे कोई दिक्कत नहीं है कि रीवा वहां रहे। वह बोलेगा कि जैसे ईशा को बर्दाश्त कर लेता है वैसे रीवा को बर्दाश्त करेगा। वह उससे एक नॉर्मल असिस्टेंट प्रोफेसर की तरह बात करेगा। 

निशिकांत की वजह से मिली रीवा को नौकरी
यशवंत शान्तनु को फोन को डांटने चलेगा। तब तक निशिकांत बताएगा कि रीवा को ज्यादा नंबर शान्तनु ने नहीं उसने दिए। ऐसा करने के पीछे वजह बताएगा कि कॉलेज में फाइनैंशियल दिक्कते हैं। मुंबई की जमीन वाला मामला भी फंसा है। रीवा को नौकरी देंगे तो उसका पिता मदद करेगा। रीवा से रूखा बर्ताव करेंगे तो वह खुद कुछ दिनों में चली जाएगी। 

रीवा को गले लगाएगी सवि 
रीवा अगले दिन कॉलेज में पढ़ाने पहुंचेगी। उसे ईशान के साथ बिताया वक्त याद आएगा। दूर्वा अपने दोस्तों के साथ रीवा को परेशान करने का प्लान करेगी। दूर्वा कहेगी कि ऐसा कुछ कर देना है कि वह खुद कॉलेज छोड़कर चली जाए। आते ही रीवा की टक्कर सवि से हो जाएगी। वह सवि क को बताएगी कि उसे जॉब मिल गई है। सवि उसे गले लगाकर बधाई देगी। 

दूर्वा की इंसल्ट करेगी सवि
सवि रीवा को क्लास में लेकर जाएगी। उसका परिचय कराएगी। दूर्वा रीवा को क्लास में सबके सामने बेशरम कहेगी। सवि दूर्वा के नंबर पूछकर सबके सामने बेइज्जती का बदला लेगी। बोलेगी कि चीटिंग में पकड़ी जाने की वजह से फेल हो गई थी। दूर्वा सवि पर हाथ उठाएगी। सवि उसका हाथ पकड़ लेगी। ईशान क्लास में आकर सबकी डांट लगाएगा। दूर्वा कहेगी कि सवि ने झगड़ा शुरू किया। 

रीवा को जलाएगा ईशान
ईशान क्लास में सवि को डांटेगा। ईशान रीवा को सुनाएगा कि क्लास हैंडल नहीं हो सकती है तो वह जा सकती है। ईशान बोलता है कि अगली गलती के बाद दूसरा मौका नहीं मिलेगा। सवि ईशान का व्यवहार देखकर हैरान होगी। रीवा पढ़ाएगी तो दूर्वा फोन चलाएगी। रीवा सवि को थैंक यू बोलेगी। स्टाफ रूम में रीवा ईशान को हलवा खिलाएगी। सवि हलवा देगी तो ईशान खा लेगा। यह देखकर रीवा को बुरा लगेगा। 

ऐप पर पढ़ें