Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar mein 30 january episode update virat searches pakhi - Entertainment News India

GHKPM 30 Jan: वीनू को पाने के लिए सई को बहू बनाएगी भवानी?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: पाखी वीनू को ले गई इस बात से चव्हाण फैमिली में हड़कंप मचा हुआ है। भवानी अपना वारिश खोने के डर से बीमार हो जाएगी। वहीं विराट पाखी के होटल पहुंचेगा जिससे वह डर जाएगी।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 30 Jan 2023 09:52 AM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में शो में दिखाया जा रहा है कि वीनू और पाखी के घर से गायब होने से हर कोई परेशान है। सोनाली बोलती है कि शायद पाखी विनायक को लेकर भाग गई होगी क्योंकि वह डर गई होगी कि सई उसका बेटा छीन सकती है। भवानी भी विनायक को लेकर इनसिक्योर होती है। दूसरी ओर सई विनायक को छीनने के लिए कागज तैयार करवाती है। पाखी वीनू को लेकर होटल में रुकी है। तभी सई और विराट उस होटल में पहुंचते हैं और पाखी घबरा जाती है। 

तिलमिलाई भवानी
एपिसोड में दिखाया जाता है कि सोनाली विनायक के जाने पर पाखी पर शक करती है। बोलती है कि सई और पाखी उन लोगों से विनायक को छीनने की कोशिश कर रहे हैं। इस पर भवानी को घबराहट होने लगती है। वह बोलती है कि वीनू को किसी को नहीं छीनने देगी। भवानी को गुस्सा आ जाता है तो परिवार के लोग उसे शांत करते हैं। 

विराट को लगा डर
वहीं प्रोमो में जो दिखाया जाता है, वो विराट की कल्पना होती है। विराट गाड़ी चलाकर दोनों को ढूंढ़ने जाता है। रास्ते में इमैजिन कर लेता है कि पाखी ने सई को गोली मार दी और डर जाता है। भवानी पाखी पर गुस्सा करती है। और टेंशन लेकर बीमार पड़ जाती है। परिवार के लोग उसे तसल्ली देते हैं। दूसरी ओर पाखी भी यह सोचकर परेशान होती है कि उसकी इस हरकत पर चव्हाण फैमिली कैसे रिऐक्ट करेगी। वह सोचती है कि वीनू को लेकर होटल से सुबह ही निकल जाएगी। 

विराट ने रखा गैस बम
पाखी जिस होटल में रुकी है वहां सई और विराट भी पहुंच जाते हैं। सई यहां भी विराट से झगड़ती है। वह उसे पाखी से बात करने के लिए अंदर जाने से मना करती है। विराट गैस बम रखकर सई और पुलिस को डिस्ट्रैक्ट करता है और अंदर चला जाता है। पाखी सई और विराट को देखकर टेंशन में आ जाती है। वह लाइट बंद करके वीनू को सुला देती है।

प्रीकैप
प्रीकैप में दिखाया गया है कि सई चव्हाण निवास वकील के साथ पहुंचती है और बोलती है कि वह अपना बेटा लेकर रहेगी। भवानी उसे बोलती है कि विनायक उनका वंश है और सई, सवि भी परिवार का हिस्सा हैं। यह सुनकर सई चौंक जाती है। 

ऐप पर पढ़ें