फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Mein: सई को देख भड़का विराट, बचाव में ढाल बनी पाखी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: सई को देख भड़का विराट, बचाव में ढाल बनी पाखी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Written Update: गुम है किसी के प्यार है सीरियल में इस वक्त सबका फोकस वीनू के इलाज पर है। सई के अस्पताल पहुंचने पर घरवाले और विराट भड़क उठते हैं वहीं सई इमोशनल होती है

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: सई को देख भड़का विराट, बचाव में ढाल बनी पाखी
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 29 Sep 2022 10:38 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गुम है किसी के प्यार है सीरियल में अब सई को अपनों की नफरत का सामना करना पड़ रहा है। पाखी की जिद पर वह वीनू के इलाज के लिए आ जाती है लेकिन उसे सामने देखकर कोई खुश नहीं होता। सबसे पहले विराट सई पर गुस्सा करता है कि वह हॉस्पिटल क्यों आ गई। इस पर पाखी उसका पक्ष लेती है। अश्विनी भी सई को खरी-खोटी सुनाती है। जिसे देखकर सई रोने लगती है। निनाद सई को देखकर खुश होता है पर कुछ कह नहीं पाता।

पाखी के कहने पर राजी हुई सई

गुम है किसी के प्यार में पाखी हर हाल में विनायक को ठीक देखना चाहती है। उसे सई के इलाज पर पूरा भरोसा है इसलिए उसे मनाने पहुंचती है। वहीं विराट वीनू को ठीक देखना चाहता है लेकिन वह सई से इलाज नहीं करवाना चाहता। पाखी चुपचाप सई को मनाने पहुंचती है। सई पहले आने से मना कर देती है। हालांकि पाखी जब बोलती है कि विनायक सिर्फ उसके इलाज पर ही रिस्पॉन्स दे रहा है और उसको सई पर भरोसा है तो सई तैयार हो जाती है। ये भी पढ़ें: सई की प्रेग्नेंसी, पाखी का सुधरना, इन ट्विस्ट्स पर घूमा दर्शकों का सिर

अश्विनी दिया मां का ताना

सई को अस्पताल में देखकर विराट भड़क जाता है। वह उससे पूछता है कि यहां क्यों आई है। इस पर पत्रलेखा जवाब देती है कि वह सई को मनाकर यहां लेकर आई है। इस वक्त जो ट्रैक चल रहा है उसमें पाखी के व्यवहार की तारीफ हो रही है। वहीं अश्विनी को देखकर सई खुश होती है तो वह भी उस पर नाराज होती है। सई उसे बताती है कि उन लोगों को देखकर उसे कितनी खुशी हो रही है लेकिन अश्विनी उसे डांटती है कि सबको तकलीफ में डालकर उसे खुशी हो रही है। वह सई से बोलती है कि अच्छा रहा उसकी मां मर गई वर्ना उसे बहुत दुख होता कि ऐसी लड़की को जन्म दिया। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper