Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin viewrs lashes out akka saheb sulekha compare her with pakhi

GHKKPM Gossip: सुलेखा में लोगों को दिखी पाखी की झलक, दर्शक बोले- ये है असली विलन

GHKPM: लीप के बाद दर्शक शो न देखने की मांग कर रहे थे अब सवि-ईशान की नोकझोंक, ईशा-ईशान का कॉम्प्लिकेटेड रिलेशन लोगों को भा रहा है। इस बीच सीरियल में सुलेखा बड़ी विलन बन चुकी है लोग जमकर कोस रहे हैं

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 7 Sep 2023 04:17 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में सीरियल के लीप के बाद की स्टोरी अब दर्शकों को पसंद आ रही है। शो में अभी ईशान और ईशा की कहानी पर फोकस किया गया है। सुलेखा यानी अक्का साहेब की इनसिक्योरिटी दिखाई जा रही है। लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि सुलेखा ने लोगों को पाखी की याद दिला दी। सीरियल में दिखाया जा रहा है कि वह ईशान को पाने के लिए इतनी बौखला जाएगी कि अपने ही पैर में चोट मार लेगी। अब सुलेखा को लोग सीरियल का असली विलन मान रहे हैं।

लोगों ने कहा पाखी की डुप्लिकेट
शो में दिखाया जा रहा है कि ईशा और ईशान को करीब आते देख सुलेखा एकदम बेचैन हो जाती है। सुलेखा का बेटा उससे दूर है। वह और यशवंत ईशान को ही अपना बेटा मानते हैं। सुलेखा ने इसी वजह से ईशा और ईशान के बीच खाई पैदा की ताकि वह ईशान को अपने साथ रख सके। बीते कुछ एपिसोड्स में अक्का साहेब की चालाकियां देखकर लोग उसे जमकर गालियां दे रहे हैं। एपिसोड में दिखाया गया कि ईशान इमोशनल होकर ईशा को आई बोलने जा रहा होता है तब तक सुलेखा चिल्ला पड़ती है। दर्शकों ने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली है। एक ने लिखा है, ये सुलेखा पाखी की डुप्लिकेट है उसने सई से वीनू को छीना इसने ईशा से ईशान को छीन लिया।

सुलेखा को कोस रहे लोग
एपिसोड में दिखाया जाता है कि सुलेखा ईशान को हॉस्पिटल जाने से रोकने के लिए जबरदस्ती कांच पर पैर रख देती है। लोगों ने इस पर भी उसे कोसा है। एक ने लिखा है, बेशर्मी की हद करती है। एक और ने लिखा है, रावण की बहन है सुलेखा। एक और ने सुलेखा को सीरियल का असली विलन बताया है। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें