Hindi NewsEntertainment NewsTvGHKKPM Gossip: सवि को हुआ ईशान से इश्क, प्यार की दुश्मन बनेगी रीवा?

GHKKPM Gossip: सवि को हुआ ईशान से इश्क, प्यार की दुश्मन बनेगी रीवा?

GHKKPM: सवि और ईशान के बीच बॉन्डिंग दिन ब दिन मजबूत होती जा रही है। हर किसी को उनकी आंखों में एक-दूसरे के लिए प्यार दिखने लगा है। अब रीवा को भी महूसस होगा कि दोनों का रिश्ता खास है।

GHKKPM Gossip: सवि को हुआ ईशान से इश्क, प्यार की दुश्मन बनेगी रीवा?
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 24 Nov 2023 05:07 PM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस का सीरियल गुम है किसी के प्यार में टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है। दर्शकों को सवि और ईशान की केमिस्ट्री पसंद आ रही है। सीरियल में दिखाया जा रहा है कि ईशान सवि का बहुत ध्यान रख रहा है जिससे भोसले फैमिली परेशान है। लेटेस्ट एपिसोड में सवि के एक्सप्रेशंस भी ऐसे दिखाए गए जिनसे लग रहा है कि वह ईशान की तरफ आकर्षित हो रही है। अब रोमियो-जूलियट प्ले में सवि की असली फीलिंग्स सामने आएगी। वहीं रीवा का ट्विस्ट भी शुरू होने वाला है। 

दर्शकों को दिखा सवि-ईशान का प्यार
ईशान और सवि की लव स्टोरी देखने के लिए दर्शक लंबे समय से बेकरार हैं। सवि के चोट लगने पर ईशान उसकी केयर करता है। उसके हाथ पर आइस पैक रखता है तो सवि भी उसके हाथ पर हाथ रख देती है। दोनों एक-दूसरे को जिस तरह से देखते हैं, उससे दर्शकों को दोनों को रोमांस की वाइब्स आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सवि मन ही मन ईशान को पसंद करने लगी है। 

टूटेगा सवि का दिल
आगे के दो एपिसोड्स के प्रोमो दिखाए जा चुके हैं। एक में दिखाया गया था कि फेस्ट के दौरान प्ले होगा। इसमें सवि जूलियट बनेगी और ईशान रोमियो। सवि जब डायलॉग्स बोलेगी तो उसकी आंखों में ईशान के लिए प्यार दिखाई देगा। तभी ईशान प्यार का इजहार करते वक्त रीवा का नाम लेगा। सवि यह सुनकर परेशान होगी।

रीवा बनेगी वैम्प?
रीवा इंडिया वापस आने वाली है। एक प्रोमो में यह भी दिखाया जा चुका है कि रीवा ईशान से मिलने भोसले इंस्टिट्यूट जाएगी। वहां उसे सवि मिलेगी जो उसे ईशान के पास लेकर जाएगी। सवि की बातों से लग रहा है कि वह ईशान को बहुत पसंद करने लगी है। वहीं रीवा सवि और ईशान का स्पेशल बॉन्ड भांप लेगी और जलेगी। यशवंत भी सवि को ईशान से दूर करने के लिए रीवा से शादी की बात बोल चुका है। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या रीवा वैम्प बनकर सवि और ईशान की जिंदगी में जहर घोलेगी?

ऐप पर पढ़ें