Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Update actress Ayesha Singh talks about Sai and Virat Happy relation in Star Plus show GHKPM

GHKPM: सई-विराट के जीवन में आएंगी खुशियां? 'गुम है किसी..' एक्ट्रेस आयशा सिंह ने खोला राज

स्टार प्लस के शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में क्या सई और विराट आखिरकार एक साथ हो पाएंगे? शो की एक्ट्रेस आयशा सिंह (Ayesha Singh) ने इस पर रिएक्ट किया है.

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 10 June 2023 10:58 PM
हमें फॉलो करें

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler: स्टार प्लस के शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। टीवी शो में विराट-सई का ट्विस्ट और ड्रामा दर्शकों को बांधे हुए है। ऐसे में अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसका सभी सैराट फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।  सई और विराट  (Sai & Virat)का एक बार फिर से मिलन होने जा रहा है। 

कैसा है प्रोमो
प्रोमो में देखा जा सकता है कि सई और विराट एयरपोर्ट पहुंचकर अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। सई और विराट आखिरकार एक हो गए हैं, लेकिन रुकिए, क्या यह खुशियां हमेशा के लिए रहेगा? सभी सुखद पल के साथ एक नया मोड़ आता है जो इसमें भी देखने को मिलेगा । इस बारे में सई का का रोल निभाने वालीं आयशा सिंह (Ayesha Singh) ने रिएक्ट किया है।

क्या बोलीं आयशा सिंह
स्टारप्लस के 'गुम हैं किसी के प्यार में' की आयशा सिंह कहती हैं,"आखिरकार, वह पल आ ही गया, जिसका प्रशंसक काफी समय से #Sairat के मिलन का इंतजार कर रहे थे। दर्शकों की इच्छा सई और विराट के पुनर्मिलन के साथ पूरी हो गई है, जो सबसे बड़ी खुशी है। लेकिन क्या यह हमेशा खुशी से रहेगा ? यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे शो में  क्या नया मोड़ आता है। सई और विराट के प्यार के साथ-साथ हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए तैयार हो जाइए।"

ऐप पर पढ़ें