फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler : सवी को अपने पिता विराट के बारे में बताएगी सई, क्या आएगी रिश्तों में दरार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler : सवी को अपने पिता विराट के बारे में बताएगी सई, क्या आएगी रिश्तों में दरार

गुम है किसी के प्यार में इन दिनों सई और विराट की लाइफ में कई उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। विनायक की तबीयत बिगड़जी जा रही है। वहीं सवी भी विनायक से मिलने की जिद कर रही है। जल्द सई-विराट फिर आमने-सामने होंगे।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler : सवी को अपने पिता विराट के बारे में बताएगी सई, क्या आएगी रिश्तों में दरार
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 11:54 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शो गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग एपसोड में आप देखेंगे कि सवी का बुखार ठीक हो जाएगा। जगताप देखेगा कि कैसे सवी अपने पिता से मिलने के लिए बेताब है। जगताप चाहता है कि अब सवी को उसके पिता का सच पता चल जाए। वह सई को समझाएगा और सई भी उसकी बात समझ जाएगी। जगताप खुश होगा कि फाइनली सई को ये बात समझ आ गई है और विनायक और सवी दोनों एक-दूसरे से सालों बाद मिलेंगे। हालांकि सई, वापस विराट के घर जाने के लिए अभी पूरी तरह से तैयार भी नहीं हो पाई है।

सई का लेप फेंका 

अस्पताल में जहां विनायक का इलाज चल रहा है। वहीं पूरा परिवार विनायक की सेहत को लेकर चिंता में है। विराट एक डॉक्टर से रिक्वेस्ट करके उसे वहां आने के लिए कहता है। तभी पाखी, विराट के पास आती है और कहती है कि अच्छा विराट, जब तक डॉक्टर्स अपना काम करते हैं तब तक मैं ये लेप लगा देती हूं, इससे विनायक को आराम मिलेगा। लेकिन विराट उस लेप की बॉटल को फेंक देता है। पाखी, विराट से कहती है कि तुम्हारा दिमांग खराब हो गया है, इस लेप को क्यों फेंका। तो विराट कहता है कि मैं बेस्ट डॉक्टर को बुला रहा हूं और वह बेस्ट इलाज करेंगे।

सई ने की विनायक से मिलने की जिद

वहीं सवी, सई से कहती है कि अगर विनायक यहां नहीं आ सकता तो मैं उनसे मिलने जाती हूं। मुझे फोन पर विनायक से बात करनी है। लेकिन सई, सवी को मना कर देती है। इसके बाद सवी रोकर वहां से चली जाती है। अब सई के मन में भी आ रहा है कि वह विराट को सई के बारे में बता दे।

GHKPM: सई को जलाने के लिए विराट ने किया प्यार का नाटक, समझ गई पाखी

विनायक नहीं करवा रहा इलाज

वहीं विनायक ने जिद की है कि वह सिर्फ सई से अपना इलाज करवाएगा। तो वहीं विराट ने फैसला ले लिया है कि अगर सई दुनिया की आखिरी डॉक्टर भी हुई तो भी वह उससे विनायक का इलाज नहीं करवाएगा।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper