फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin : शो में आएगा 8 साल का लीप, होगी सई और पाखी के बच्चे की एंट्री

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : शो में आएगा 8 साल का लीप, होगी सई और पाखी के बच्चे की एंट्री

शो गुम है किसी के प्यार में को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। टीआरपी लिस्ट में भी शो अपनी जगह बनाए रखता है और शो को और मजेदार करने के लिए मेकेर्स ने शो में लीप लाने का प्लान किया है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin :  शो में आएगा 8 साल का लीप, होगी सई और पाखी के बच्चे की एंट्री
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 06 Aug 2022 05:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गुम है किसी के प्यार में अब तक हम देख रहे थे कि पाखी, सई और विराट के बच्चे की सेरोगेट मदर बनती है। हाल ही में पाखी को डिलीवरी का दर्द होता है और बारिश की वजह से फंसे होने की वजह से विराट ही पाखी की डिलीवरी करता है। इस ट्रैक को लेकर हालांकि शो को काफी ट्रोल किया गया। लेकिन अब शो में और ट्विस्ट आने वाले हैं। दरअसल, शो में अब लीप आएगा और आगे की कहानी में पाखी द्वारा जन्मे बच्चे और सई और विराट के बच्चे को दिखाया जाएगा। जी हां, शो में आगे दिखाया जाएगा कि सई भी प्रेग्नेंट हो जाएगी और वह बेटी को जन्म देगी।

शो में आएगा लीप

इसके बाद शो में 8 साल की लीप आएगा। इसके बाद 2 स्टार किड्स की शो में एंट्री होगी और वो हैं तन्मय और आरिया। बता दें कि दोनों स्टार किड्स को पहले भी आपने शोज में कमाल करते देखा है। तन्मय , इससे पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है में कायरव के बचपन का किरदार निभा चुके हैं। 

वहीं आरिया शो चीकू की मम्मी दूर की में छोटी चीकू का किरदार निभा चुकी हैं। अब दोनों बच्चे शो की कहानी को और मजेदार करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : GHKPM: देवर ने कराई भाभी की डिलीवरी, भड़के लोग बोले फैमिली के साथ देखने लायक नहीं

पाखी को होगी जेल

पाखी अब बच्चे के जन्म के बाद उसे सई को देने से मना कर देगी जिसके बाद सई उसके खिलाफ शिकायत कर देगी। पुलिस फिर पाखी को जेल लेकर जाएगी। इससे पूरे घर में हंगामा मच जाएगा। वहीं विराट भी सई के इस फैसले से नाराज होगा। लेकिन पाखी जेल में रहकर भी नई चाल चलेगी। वह कहेगी कि इस वक्त उसके बच्चे को उसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। वह ऐसा प्लान बनाएगी कि खुद विराट उसे बच्चे को देगा।

epaper