Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin serial update sai hide pregnancy secret know upcoming twist - Entertainment News India

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: एक्सीडेंट के बाद वापस क्यों नहीं लौटी सई, छिपाई थी प्रेग्नेंसी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: गुम है किसी के प्यार है सीरियल में डॉक्टर सई को प्रेग्नेंसी के बारे में बताती है तो वह हैरान नहीं होती। अब बेटे विनायक के बिना कैसे रहेगी सई?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: एक्सीडेंट के बाद वापस क्यों नहीं लौटी सई, छिपाई थी प्रेग्नेंसी
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 18 Aug 2022 01:43 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार है सीरियल में दर्शक बेसब्री से लीप के बाद का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि सई और विराट के फैन्स को दोनों का अलग होना रास नहीं आ रहा। सीरियल में दिखाया जा रहा है कि पाखी की जमानत के बाद सई विराट से नाराज हो जाएगी। वह घर छोड़कर चली जाएगी और सई का एक्सीडेंट हो जाएगा। सई को अस्पताल में दिखाया जाएगा जहां वह अपने बेटे वीनू को खोजती नजर आएगी। इस बीच डॉक्टर उसे बताएगी कि उसके पेट का बच्चा सेफ है। इस पर सई को जरा भी हैरानी नहीं होगी। तो क्या सई अपनी प्रेग्नेंसी छिपा रही थी?

पाखी का दिखा बदला रूप

गुम है किसी के प्यार में मेकर्स ने सई की प्रेग्नेंसी के सीक्रेट को बीच में ही छोड़ दिया था। उसके प्रेग्नेंट होने के लक्षण दिखाए गए थे लेकिन खुलासा नहीं हुआ था कि सई प्रेग्नेंट है। अब सई के घर छोड़ने के बाद विराट परेशान होता है तो पाखी उसे समझाती है कि सई को फोन करे। जेल से निकलने के बाद पाखी का एकदम बदला रूप दिखता है। विराट गुस्से में बोलता है कि सई को कोई फोन नहीं करेगा। वहीं सई घर के सभी लोगों की मिस्ड कॉल देखती है लेकिन विराट की मिस कॉल न होने पर उदास हो जाती है। 

अकेले रहने का फैसला लेगी सई

इस बीच गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है। सई को एक्सिडेंट के बाद अस्पताल में दिखाया जाता है जहां वह अपने बेटे वीनू को ढूंढ़ने लगती है। इस पर डॉक्टर उसे बताती है कि उसके पेट में बच्चा ठीक है। सई जरा भी चौंकती नहीं और कुछ सोचने लगती है। मतलब छोड़ते वक्त सई को पता था कि वह प्रेग्नेंट है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि सई घर लौटी लेकिन वह पाखी के पास विनायक को देखकर लौट जाएगी और अकेले रहकर अपने बच्चे को जन्म देने का फैसला लेगी।

ऐप पर पढ़ें