फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीGHKPM 30 Nov: सई को गोद में उठाएगा विराट, लेंगे साथ नौकरी का फैसला?

GHKPM 30 Nov: सई को गोद में उठाएगा विराट, लेंगे साथ नौकरी का फैसला?

ghum hai kisikey pyaar meiin: सीरियल में धीरे-धीरे विराट और सई के बीच की नजदीकियां बढ़ रही हैं। न चाहते हुए भी किस्मत दोनों को साथ ले आ रही है। अब क्या साथ में जॉब करके मिटेंगी सई-विराट की गलतफहमियां।

GHKPM 30 Nov: सई को गोद में उठाएगा विराट, लेंगे साथ नौकरी का फैसला?
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईWed, 30 Nov 2022 11:23 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सई घायल पुलिस अफसरों का इलाज करेगी। विराट उसकी इस काम में मदद करेगा। पुलिसवालों की मदद करते-करते सई के पैर में चोट लग जाएगी। विराट यह देखकर परेशान हो जाएगा। वह केयरिंग पति की तरह सई को गोद में उठाएगा। दोनों एक-दूसरे से कनेक्शन फील करेंगे। वहीं सई और सवि दोनों साथ स्कूल जाकर खुश हैं। मौसी उनके लिए सबके लिए पार्टी रखेंगी। विराट फिर से सई के साथ वक्त गुजारेगा और दोनों बीते दिनों की याद करेंगे। 

सई की केयर करेगा विराट

गुम है किसी के प्यार है सीरियल दिखाया जा रहा है कि सई और विराट का टीम वर्क कई पुलिसवालों की जान बचा लेगा। इस काम में सई को चोट लगेगी तो विराट उसकी केयर करेगा। विराट उसको गोद में उठा लेगा। दूसरी ओर विनायक घर पहुंचकर बताएगा कि उसे सवि के साथ स्कूल में मजा आया। विराट तंज कसकर बोलेगा कि ये बात जरा जोर से बोले ताकि पाखी भी सुन ले। घर पर डीआईजी पहुंचकर सई और विराट की तारीफ करेंगे। वह सई को अपने डिपार्टमेंट में जॉब ऑफर करना चाहेंगे। यह बात सुनकर पाखी अपसेट हो जाएगी और वह विराट को मना करेगी कि सई के साथ काम न करे। यहां सई मौसी को डीआईजी के ऑफर के बारे में बताएगी। मौसी उससे बोलेंगी कि घर में पैसों की जरूरत है। सई को यह ऑफर ले लेना चाहिए। सई के लिए यह फैसला करना मुश्किल हो जाएगा। 

गोलगप्पा पार्टी में ताजा होंगी यादें

मौसी घर पर गोलगप्पा पार्टी रखेंगी। विनायक के साथ विराट भी इस पार्टी में पहुंचेगा। सई के गले में गोलगप्पा फंस जाने पर विराट एक बार फिर से उसकी पीठ थपथपाकर केयर करेगा। सई और विराट फिर से पुराने रोमांटिक दिनों को याद करेंगे। विराट सई के घर रुकने का फैसला लेगा। पाखी उसे खोजती हुई पहुंच जाएगी। उसे सई और विराट एक-दूसरे के कंधे पर सोते दिखेंगे तो वह आपा खो देगी। आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि सई और विराट डीआईजी से मिलने जाएंगे। यहां विराट सई के साथ जॉब करने से मना कर देगा। पाखी को जब यह बात पता लगेगी तो वह खुशी से उसके गले लग जाएगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।